Hindi News »Punjab »Jalandhar» दरगाह इमाम नासिर में 1106वें उर्स-ए-मुबारक की शुरुआत

दरगाह इमाम नासिर में 1106वें उर्स-ए-मुबारक की शुरुआत

विश्व शांति की दुआ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। सिटी रिपोर्टर | जालंधर दरगाह इमाम नासिर में रविवार को 1106वें...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:05 AM IST

दरगाह इमाम नासिर में 1106वें उर्स-ए-मुबारक की शुरुआत
विश्व शांति की दुआ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।

सिटी रिपोर्टर | जालंधर

दरगाह इमाम नासिर में रविवार को 1106वें उर्स-ए-मुबारक की शुरुआत चद्दर चढ़ाने की रस्म के साथ की गई। इस मौके पर मुख्यातिथि के रुप में मेयर जगदीश राजा व विधायक राजिंदर बेरी ने दरगाह पर चद्दर चढ़ाने व विश्व शांति की दुआ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।

पंजाब सरकार के वक्फ बोर्ड की तरफ से मेंबर मोहम्मद कलीम आजाद की अगुवाई में इस दो दिवसीय उर्स में पंजाब सहित अन्य राज्यों से श्रद्धालुओं दुआ मांगने के लिए पहुंचते है। कार्यक्रम में हाफिज अहसान ने कुरानखानी के साथ धार्मिक रस्मों की शुरुआत की और उसके बाद एसएस हसन ने इमाम नासिर उद्ददीन पर तारीख-ए-लेख पढ़ा। कलीम आजाद ने कहा कि दरगाह पर हर धर्म के लोग दुआ मांगने के लिए पहुंचते है। उर्स आपसी भाईचारे का संदेश भी देता है।

इस मौके पर कांग्रेसी नेता हितेश चड्ढा ने भी चद्दर चढ़ाई। इस मौके पर एडवोकेट नईम खान, संजय जांगड़ा, आबिद हसन सलमानी, हाजी अहमद, कलीम सलमानी, तसलीम, मंजूर आलम, अब्दुल मनान, इरफान खान, हज कमेटी सदस्य गुलाम सरबर व ईओ वक्फ बोर्ड भी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×