• Home
  • Punjab
  • Jalandhar
  • ओवरलोडेड ट्रैक्टर-ट्राली ने रेलवे फाटक तोड़ा, 2 घंटे ट्रेनों की आवाजाही रही प्रभावित
--Advertisement--

ओवरलोडेड ट्रैक्टर-ट्राली ने रेलवे फाटक तोड़ा, 2 घंटे ट्रेनों की आवाजाही रही प्रभावित

अलावलपुर-किशनगढ़ सड़क पर पड़ते रेलवे फाटक को एक ओवरलोड गन्ने से लदी ट्राली ने तोड़ दिया। ये घटना रविवार दोपहर की...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
अलावलपुर-किशनगढ़ सड़क पर पड़ते रेलवे फाटक को एक ओवरलोड गन्ने से लदी ट्राली ने तोड़ दिया। ये घटना रविवार दोपहर की है। गनीमत यह रही एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मगर जालंधर-जम्मू ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही 2 घंटे तक प्रभावित रही रेलवे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रेलवे पुलिस थाना जालंधर के हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार, राजविंदर कुमार एवं रेलवे पुलिस चौकी अलावलपुर इंचार्ज हेड कांस्टेबल रामलुभाया ने बताया कि करीब 3:45 बजे गन्ने से लदी एक ओवरलोडेड ट्राली अलावलपुर से किशनगढ़ की तरफ जा रही थी। जब वह सड़क पर पड़ते फाटक नंबर ए- 22 को क्रॉस करने लगी तो उसने फाटक को चपेट में ले लिया। फाटक टूटकर रेलवे की हाई वोल्टेज तारों से टकरा गया और तारें टूट कर जमीन पर गिर गई।

अलावलपुर-किशनगढ़ सड़क पर पड़ते फाटक पर खड़ी गन्ने से लदी टैक्टर-ट्राली। -भास्कर

ट्रक को बचाते हुआ हादसा


दो घंटे तक ट्रैक डाउन रहा

करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 5:45 बजे तारों को दोबारा जोड़कर ट्रैक पर ट्रेनों को सुचारू किया गया। रेल अधिकारियों के अनुसार हाईवोल्टेज तारंे टूटने से अनेक जगह डाउन ट्रैक होने से रेलगाड़ियां रुक गई। जो 2 घंटे तक रुकी रही। इसी बीच अलावलपुर-किशनगढ़ सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही।