• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • सिविलिया 2018 में लायलपुर खालसा कॉलेज इंजीनियरिंग विनर
--Advertisement--

सिविलिया-2018 में लायलपुर खालसा कॉलेज इंजीनियरिंग विनर

Jalandhar News - जालंधर | लायलपुर खालसा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सिविल इंजीनियरिंग विभाग ने एक इंटर कॉलेज टेक फेस्ट “सिविलया -2018” का...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
सिविलिया-2018 में लायलपुर खालसा कॉलेज इंजीनियरिंग विनर
जालंधर | लायलपुर खालसा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सिविल इंजीनियरिंग विभाग ने एक इंटर कॉलेज टेक फेस्ट “सिविलया -2018” का आयोजन किया है। इस उत्सव का उद्देश्य उच्च प्रतिस्पर्धी भावना के साथ छात्रों को अपनी तकनीकी प्रतिभा और व्यक्तिगत प्रबंधन कौशल दिखाने के लिए एक मंच देना है। विभिन्न इंजीनियरिंग और डिप्लोमा महाविद्यालयों के छात्रों ने इसमें भाग लिया। 25 संस्थानों के करीब 400 स्टूडेंट्स ने इस दौरान करवाए गए कुल 10 इवेंट्स में उत्साहपूर्वक पार्टिसिपेट किया, जिनमें से सात इवेंट्स ब्रिड्ज-आईटी, इवन आउट, ट्रेसेर हंट, सिटी स्केप, एलिवेशन मापन, फिक्स द मिक्स और सीएडीडी-ओ-मैनिया मुख्य सिविल इंजीनियरिंग के थे, 3 कार्यक्रम नामित नवाचार, एक्चुस्टा और प्रज्ञा प्रदर्शित किए।

एलकेसी इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम ने तीन इवेंट्स में फर्स्ट प्राइज और चार इवेंट्स में सेकेंड प्राइज जीता। मुख्य अतिथि अरविंदर सिंह सोहल सिंचाई विभाग से और कुलविंदर सिंह नगर निगम से रहे। सुखबीर सिंह और डॉ. योगेश्वर सिंह रंधावा ने अतिथियों का स्वागत किया। एचओडी अमजोत सिंह, हर्ष कक्कड़, हितेश और ईशान को इस प्रयास के लिए सम्मानित किया गया। प्रथम पुरस्कार विजेता को ट्रॉफी के साथ 2,100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। द्वितीय पुरस्कार विजेता को ट्रॉफी के साथ 1100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।

X
सिविलिया-2018 में लायलपुर खालसा कॉलेज इंजीनियरिंग विनर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..