• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • एएसआई पर 500 रुपए लेकर चालान काटने का आरोप, एसीपी को शिकायत
--Advertisement--

एएसआई पर 500 रुपए लेकर चालान काटने का आरोप, एसीपी को शिकायत

डीएवी फ्लाईओवर के पास थाना-1 की पुलिस ने नाके के दौरान एक युवक को रोकने पर उससे पैसे की मांग की और चालान भी काट दिया।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
एएसआई पर 500 रुपए लेकर चालान काटने का आरोप, एसीपी को शिकायत
डीएवी फ्लाईओवर के पास थाना-1 की पुलिस ने नाके के दौरान एक युवक को रोकने पर उससे पैसे की मांग की और चालान भी काट दिया। इस पर युवक ने हंगामा शुरू कर दिया। इस संबंध में सन्नी निवासी लिदड़ां गांव ने बताया कि वो काम खत्म कर वापस घर जा रहा था। डीएवी फ्लाईओवर के पास थाना-1 की पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। चैकिंग के दौरान थाना-1 के मुलाजिमों ने उन्हें कागजात दिखाने के लिए कहा तो उसने कागजात दिखा दिए। हेलमेट न पहनने के कारण मौके पर मौजूद एएसआई अवतार सिंह ने 1000 रुपए की मांग की। उसने 500 रुपए दिए तो एएसआई ने पैसे लेकर चालान भी काट दिया। जब मिन्नतें की तो एएसआई अवतार सिंह नहीं माना। उसने बाकी मुलाजिमों के साथ मिलकर बदसलूकी की। इसके बाद युवक ने बीच सड़क हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होता देख वहां से गुजर रहे मीडिया कर्मियों ने कवरेज करनी शुरू की तो मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों के साथ भी पुलिस ने बदसलूकी की। वहां मौजूद सतपाल ने बताया कि उनके साथ भी पुलिस मुलाजिमों द्वारा बदसलूकी की गई। उनके सामने ही बिना हेलमेट लोग गुजरते रहे। जब विरोध किया तो हाथापाई की।

एसीपी नवनीत सिंह माहल को चालान काटने और पैसे लेने के बारे में जानकारी देते हुए सन्नी और सतपाल।

पुलिस मुर्दाबाद के लगाए लोगों ने नारे

पुलिस की दादागिरी पर फ्रेंड कॉलोनी और गांधी नगर के लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। उनका आरोप था कि पुलिस वाले आसपास के लोगों को घर से निकलते ही पकड़ लेते है और पैसे मांगते है। उन्होंने डीएवी पुलिस के नीचे से नाका हटाने की मांग की। लोगों ने वहां पर रोड जाम कर दिया। मौके पर एसीपी नवनीत सिंह माहल और थाना-8 के एसएचओ नवदीप सिंह, थाना-1 की एसएचओ अश्वनी गोत्याल ने पहुंचकर मामले को शांत करना चाहा। थाना-1 की एसएचओ अश्विनी गोत्याल ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुलाजिम पर 500 रुपए लेने वाला युवक जो आरोप लगा रहा है अगर वो सबूत दिखा दे तो वो जरूर कार्रवाई करेगी और पुलिस द्वारा किए दुर्व्यवहार मामले की भी जांच की जाएगी।

X
एएसआई पर 500 रुपए लेकर चालान काटने का आरोप, एसीपी को शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..