• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • बाइक का नंबर लगाकर कार में शराब तस्करी, दो अरेस्ट
--Advertisement--

बाइक का नंबर लगाकर कार में शराब तस्करी, दो अरेस्ट

Jalandhar News - थाना लांबड़ा की पुलिस ने गाड़ी पर बाइक का नंबर लगाकर शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपी पकड़ उनसे 23 पेटी शराब बरामद...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
बाइक का नंबर लगाकर कार में शराब तस्करी, दो अरेस्ट
थाना लांबड़ा की पुलिस ने गाड़ी पर बाइक का नंबर लगाकर शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपी पकड़ उनसे 23 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने अमृतसर के गांव सैदपुर के रहने वाले कंवलजीत सिंह उर्फ लाडा और जसविंदर सिंह उर्फ भिंदा के खिलाफ धोखाधड़ी और शराब तस्करी का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि पुलिस चिट्टी मोड पर नाकाबंदी कर चैकिंग कर रही थी। सामने से एक गाड़ी आई। जिस के आगे नंबरदार लिखा था। रोककर तलाशी ली गई तो उसमें 23 पेटी शराब मिली। गाड़ी की आरसी मांगी गई तो आरोपी आनाकानी करने लगे। जब गाड़ी पर लगे नंबर की जांच की गई तो पता चला कि गाड़ी पर बाइक का नंबर लगाया गया था। आरोपी मानते हैं कि उन्हें तस्कर परमजीत सिंह कॉल कर देता है कि कहां उसने कहा पर शराब रखी है तो वह बताई गई जगह से शराब लोड कर ले जाते थे। एसएचओ ने कहा कि पुलिस परमजीत की तलाश कर रही है।

चिट्टी मोड पर नाकाबंदी दौरान दोनों आरोपियों को पकड़ा, 23 पेटी शराब के साथ बरामद

थाना लांबड़ा पुलिस की हिरासत में आरोपी।

900 ग्राम चूरा पोस्त समेत महिलाएं काबू

भोगपुर | पुलिस ने 900 ग्राम चूरा पोस्त समेत महिला को अरेस्ट किया। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि एएसआई सुखजीत सिंह रूटीन गश्त के दौरान गांव किंगरा चो वाला की ओर जा रहे थे। तभी उक्त आरोपी महिला सामने से आती हुई दिखाई दी जिसने हाथ में लिफाफा पकड़ा हुआ था । शक के आधार पर महिला पुलिस ने महिला की तलाशी ली तो उसके पास से 900 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ ।आरोपी की पहचान कुलविंदर कौर निवासी किंगरा चो वाला थाना भोगपुर के रूप में हुई।

X
बाइक का नंबर लगाकर कार में शराब तस्करी, दो अरेस्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..