• Home
  • Punjab
  • Jalandhar
  • जालंधर के गुरप्रीत की लाश इटली में पत्नी संग फंदे से लटकती मिली
--Advertisement--

जालंधर के गुरप्रीत की लाश इटली में पत्नी संग फंदे से लटकती मिली

इटली में जालंधर के रहने वाले पति-प|ी ने सुसाइड की है। दोनों की लाश इटली के शहर मरिआनों के डेयरी फार्म में लटकती मिली...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
इटली में जालंधर के रहने वाले पति-प|ी ने सुसाइड की है। दोनों की लाश इटली के शहर मरिआनों के डेयरी फार्म में लटकती मिली है। मौत की खबर से जालंधर में परिवार वाले सन्न हैं। परिवार को लगता है कि ऐसा कोई कारण नहीं है, जिसने उन्हें सुसाइड के लिए मजबूर किया हो। थाना लांबड़ा के तहत आते गांव हेलरां के रहने वाले 36 साल के गुरप्रीत सिंह पुत्र दीदार सिंह की शादी 9 साल पहले इटली की मनदीप कौर के साथ हुई थी।

गुरप्रीत 13 साल पहले इटली गया था और भाई मुख्तियार सिंह के साथ डेयरी फार्म में काम कर रहा था। गुरप्रीत डेयरी मालिक के दिए घर में प|ी मनदीप कौर और 7 साल की बेटी मनप्रीत कौर के साथ रह रहा था। मनप्रीत ने ही सबसे पहले दोनों को फंदे पर लटकते देखा। गुरप्रीत के 4 भाई हैं, जिनमें से मुख्तियार इटली में साथ रहता है, दूसरा भाई जरनैल सिंह इंग्लैंड में है। तीसरा भाई कुलदीप सिंह थाना-2 में हेड कांस्टेबल है और पांचवां सबसे बड़ा भाई सलविंदर सिंह कॉर्पोरेशन सोसायटी के सेक्रेटरी हैं।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो आपको जानना जरूरी है।


अस्पताल जाने को ली छुट्टी, घर जाकर दे दी जान

भाई सलविंदर सिंह के मुताबिक इटली में रह रहे भाई मुख्तियार सिंह ने बताया कि गुरप्रीत 29 मार्च को सुबह डेयरी फार्म गया। दोपहर को उसने डेयरी फार्म के मालिक से यह कहकर छुट्टी मांगी कि उसे अपनी प|ी को अस्पताल लेकर जाना है और अपॉइंटमेंट फिक्स की हुई है। घर जाने के बाद दोनों पति-प|ी ने बाजार गए और वहां से कुछ सामान भी खरीदा। उसी दिन रात 8 बजे दोनों फंदे पर लटकते मिले। गुरप्रीत सिंह के साले अनूपजीत सिंह ने घर फोन किया तो उनकी सात साल की बेटी मनप्रीत कौर ने मम्मी-पापा की मौत की खबर दी।

डेढ़ महीने पहले आधार कार्ड बनवाकर वापस गया था गुरप्रीत

गांव हेलरां में रह रहे गुरप्रीत के बड़े भाई सलविंदर सिंह ने बताया कि डेढ़ महीने पहले ही गुरप्रीत इटली से घर आया था और आधार कार्ड बनवा कर वापस गया था। तब उसकी बातों से कुछ ऐसा नहीं लगा था कि वह किसी वजह से परेशान हो सकता है। गुरप्रीत का 27 मार्च को फोन भी आया था। उसने कभी किसी बात का जिक्र नहीं किया जिससे लगे कि वह दुखी है।

इटली में होगा संस्कार

गुरप्रीत और मनदीप का संस्कार इटली में ही किया जाएगा। गुरप्रीत के ससुराल इटली में ही बसे हैं। इटली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही संस्कार किया जाएगा। पुलिस संस्कार से पहले पूरी जांच कर लेना चाहती है। भाई मुख्तियार सिंह ही संस्कार करेंगे। मनदीप कौर के पिता सतनाम सिंह इटली में हैं, जो पूरे मामले को देख रहे हैं।