Hindi News »Punjab »Jalandhar» 15 साल पूरा करने वाले पैशनरों को दिया सिल्वर एज वंडर अवॉर्ड

15 साल पूरा करने वाले पैशनरों को दिया सिल्वर एज वंडर अवॉर्ड

जालंधर | आल इंडिया रिटायर्ड रेलवे मैन्स फैडरेशन की सालाना मीटिंग रविवार को रेलवे ट्रैफिक अकाउंट्स दफ्तर में हुई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:10 AM IST

15 साल पूरा करने वाले पैशनरों को दिया सिल्वर एज वंडर अवॉर्ड
जालंधर | आल इंडिया रिटायर्ड रेलवे मैन्स फैडरेशन की सालाना मीटिंग रविवार को रेलवे ट्रैफिक अकाउंट्स दफ्तर में हुई। इसमें रिटायरमेंट के बाद 15 साल पूरे करने वालों सदस्यों को सिल्वर एज वंडर और 80-85 की उम्र के हुए सदस्यों को गोल्ड एेज वंडर अ‌वार्ड से सम्मानित किया गया।

मीटिंग का आगाज गायत्रीमंत्री के उच्चारण के साथ किया गया। मीटिंग में जीवन छोड़ चुके साथियों की आत्मिक शांति के लिए मौन भी रखा गया और जन्मदिवस वाले सदस्यों का स्वागत भी किया। अतिथि नार्दन रेलवे के सीनियर डीएमओ अनिल कुमार, पीएनबी के सीनियर मैनेजर बलबीर सिंह, प्रो. वीएस जौली, दुरदयाल दास, राम अ‌वतार, ओम प्रकाश, अमरी दास थे। प्रधान प्रकाश चंद ने मीटिंग की अध्यक्षता की और सभी का स्वागत किया, जबकि महासचिव हरचरण सिंह ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। तदोपरांत सदस्यों ने अपने पैंशनर्स की समस्याओं प्रति चर्चा की। यहां महिंदर सिंह भाटिया, टेकचंद अरोड़ा, हेमराज, सुदेश चंद्र, जोगिंदरपाल, एमएल बेदी, राज कुमार, साईंदास, आरके कपूर आदि थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×