Hindi News »Punjab »Jalandhar» केजी रिजॉर्ट्स की मालकिन बोली-जेठ व कांग्रेसी पार्षद ने हाथापाई कर कपड़े फाड़े

केजी रिजॉर्ट्स की मालकिन बोली-जेठ व कांग्रेसी पार्षद ने हाथापाई कर कपड़े फाड़े

केजी रिजॉर्ट्स के पार्टनर्स का आपसी विवाद शुक्रवार रात इस कदर बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर जा पहुंचा। आरोप है कि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:15 AM IST

केजी रिजॉर्ट्स की मालकिन बोली-जेठ व कांग्रेसी पार्षद ने हाथापाई कर कपड़े फाड़े
केजी रिजॉर्ट्स के पार्टनर्स का आपसी विवाद शुक्रवार रात इस कदर बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर जा पहुंचा। आरोप है कि कांग्रेस के पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत से मिलकर होटल के पार्टनर कीर्ति वर्धन ने अपनी भाभी और होटल की पार्टनर पायल मानखंड से मारपीट की।

इसके चलते उसके कपड़े तक फट गए और उसे चोट भी आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कीर्ति वर्धन की गाड़ी से जहां होटल से संबंधित दस्तावेजों और सीसीटीवी की डीवीआर बरामद की वहीं, पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और कीर्ति वर्धन के खिलाफ महिला से छेड़छाड़, धमकियां देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत और कीर्ति वर्धन ने आरोपों को खारिज करते हुए एसएसपी कपूरथला से इस मामले की जांच की निष्पक्ष मांग की है।

उधर, एसपी फगवाड़ा ने कहा कि मामले की जांच के आदेश एसएसपी कपूरथला की ओर से दिए गए हैं, जिसके चलते फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा रही। पायल मानखंड प|ी स्वर्गीय अभिमन्यु मानखंड निवासी न्यू पटेल नगर फगवाड़ा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वो होशियारपुर रोड पर स्थित केजी रिसॉर्ट्स की मालकिन है। होटल को लेकर उसका उसके जेठ कीर्ति वर्धन से विवाद कोर्ट में चल रहा है। उनके मुताबिक कई बार एसडीएम और एसपी फगवाड़ा को शिकायत दी जा चुकी हैं लेकिन अब तक किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। शुक्रवार रात करीब 11 बजे वो होटल की सेल क्लेक्शन लेने के लिए रिसॉर्ट में आई थी। जब सेल क्लेक्शन लेकर जाने लगी तो रिसॉर्ट परिसर में पहले से ही खड़े उसके जेठ कीर्ति वर्धन और कांग्रेसी पार्षद दर्शन लाल धर्मशोत से उससे बदसलूकी और मारपीट की. इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×