Hindi News »Punjab »Jalandhar» दूसरी पार्टियों में जाने की तैयारी में कई लीडर: आप कार्यकर्ता

दूसरी पार्टियों में जाने की तैयारी में कई लीडर: आप कार्यकर्ता

आम आदमी पार्टी का एक धड़ा जिला प्रधान बब्बू नीलकंठ के खिलाफ खड़ा हो गया है। डॉ. अमरजीत सिंह थिंद के करीबी रहे बब्बू...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:15 AM IST

दूसरी पार्टियों में जाने की तैयारी में कई लीडर: आप कार्यकर्ता
आम आदमी पार्टी का एक धड़ा जिला प्रधान बब्बू नीलकंठ के खिलाफ खड़ा हो गया है। डॉ. अमरजीत सिंह थिंद के करीबी रहे बब्बू नीलकंठ और एचएस वालिया को भी अलग थलग करने की शुरुआत हो गई है। पार्टी की कमान अब खुद दोआबा प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा संभाल सकते हैं। उनकी लीडरशिप को स्पोर्ट करने के लिए शुक्रवार को दोआबा जोन की एक मीटिंग पार्टी के सेंट्रल हल्का प्रधान डॉ. संजीव शर्मा के अस्पताल में हुई। दोआबा जोन के पदाधिकारियों ने बब्बू नीलकंठ के बयान, जिसमें उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियों पर दमन की नीति अपनाने की बात कही थी, की आलोचना की। जोन के वरिष्ठ उप प्रधान तरसेम सिंह सोई के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ मौकापरस्त लोग तो पार्टी में राजनीति चमकाने के लिए आए थे तो कुछ लोग दूसरी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी में प्लांट किए थे। उनमें से ज्यादातर लोग या तो पार्टी छोड़ जा चुके हैं या पार्टी छोड़ने की तैयारी में हैं।

बैठक में जनरल सेक्रेटरी डॉ. शिव दयाल माली, मनजीत सिंह, विकास ग्रोवर, कश्मीर सिंह, प्रो. ज्ञान, रेखा कश्यप, पूजा खन्ना, दिल प्रीत सिंह ढिल्लो, हरबंस लाल घई, लखबीर सिंह लख्खा, अमित पाल सिंह, रमनदीप कुमार, सोनू लूथरा, इकबाल सिंह, अमरिंदर सैनी, मलिक, मन्ना सिंह मिनहास, सूरज, केके शर्मा और आशुतोष शर्मा मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×