Hindi News »Punjab »Jalandhar» प्रधान और उपप्रधान के लिए तीन-तीन उम्मीदवार मैदान में

प्रधान और उपप्रधान के लिए तीन-तीन उम्मीदवार मैदान में

जिला बार एसोसिएशन चुनाव में प्रधान पद के लिए एडवोकेट कर्मपाल सिंह गिल, कपिल बत्तरा व ओम प्रकाश शर्मा, सेक्रेटरी के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:15 AM IST

प्रधान और उपप्रधान के लिए तीन-तीन उम्मीदवार मैदान में
जिला बार एसोसिएशन चुनाव में प्रधान पद के लिए एडवोकेट कर्मपाल सिंह गिल, कपिल बत्तरा व ओम प्रकाश शर्मा, सेक्रेटरी के लिए आदित्‍य जैन व संदीप कालिया ने नामांकन भरा है। वहीं, सीनियर उपप्रधान के लिए एडवोकेट अजय तलवाड़, एनआर जस्सल और तरसेम सिंह मैदान में उतरे हैं।

जूनियर उप प्रधान के लिए एडवोकेट जनदीप सुमन और वरुण खन्ना, जॉइंट सेक्रेटरी के लिए भगवंत जोत, कुनाल गोयल,और असिस्टेंट सेक्रेटरी भूपनेश मेहता व रुपिंदर प्रीत बल ने नामांकन भरा है। कार्यकारिणी सदस्य के लिए एडवोकेट चरनजीत कौर, दसविंदर सिंह, किरन बाला,

बार एसो. चुनाव

जिला बार एसोसिएशन में शनिवार को उम्मीदवारों ने नामांकन भरे, सोमवार को लिया जा सकता है नामांकन वापिस

सोमवार को नो वर्क डे

भारत बंद को लेकर जिला बार एसो. ने सोमवार को नो वर्क डे रखा है। बार का कहना है कि भारत बंद के कारण लोगों को कोई परेशानी न हो। इसलिए बार ने यह फैसला लिया है।

रवि कुमार जक्खू, रमनदीप, रजनीश, संगीता रानी, साहिल और सतनाम सुमन ने नामांकन भरा है। चुनाव अधिकारी एनपीएस थिंद,राजीव कोहली और सुधीर शर्मा ने कहा कि अगर कोई नामांकन वापस लेना चाहता है तो वह सोमवार को ले सकता है।

भागवत जोत ने भरा सह सचिव के लिए नामांकन

जालंधर | बार एसोसिएशन के चुनाव में भागवत जोत ने सह सचिव का चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। जिला कांग्रेस कमेटी जालंधर लीगल के उप प्रधान हरसंत डोगरा, एसके भनोट, जतिंदर अरोड़ा, रुचि कपूर, कर्ण कालिया, गुरविंदर अरोड़ा, रविंदर कौर, सुनीता मेहरा, हरजिंदर कौर, मधुबाला, अमरजीत, केके गुप्ता, रंजीत चोपड़ा, विवेक कपूर ने भागवत जोत का नामांकन पेपर निर्वाचन अधिकारी सोफी पिंड के राजीव कोहली और सुधीर शर्मा को जमा करवाए।

नामांकन दाखिल करते हुए उम्मीदवार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×