--Advertisement--

कल संस्थान खुले रहेंगे, नहीं होगी छुट्टी

एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आॅर्डर के बाद सोमवार को दलित जत्थेबंदियां देशभर में हड़ताल कर रही हैं। शहर की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आॅर्डर के बाद सोमवार को दलित जत्थेबंदियां देशभर में हड़ताल कर रही हैं। शहर की कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए शनिवार को डीसी वीके शर्मा, सीपी प्रवीण कुमार सिन्हा, एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि सरकार दलितों के हितों की रक्षा के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। डीसी ने बताया कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। स्कूल और काॅलेज व सरकारी संस्थान पहले की तरह खुले रहेंगे।

अधिकारियों के साथ मीटिंग में वेस्ट हलकेे से विधायक सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने एससी/एसटी एक्ट पर अपना फैसला दिया था, तभी पंजाब सरकार ने एनडीए सरकार को चेताया था कि सुप्रीम कोर्ट में दलितों का पक्ष ठीक तरह रखा जाए। इस मौके एडीसी जसबीर सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

समाज विरोधी तत्वों से सतर्क रहे पब्लिक

जालंधर | दलित समुदाय के बारे गलत शब्दावली वाले पंफलेट वायरल होने के बाद पुलिस ने शहरवासियों से अशांति फैलाने वाले समाज विरोधी तत्वों से सचेत रहने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि पंफलेट 2008 में भी वायरल हो चुका है। निजी रंजिश के लिए किए इस काम में दो लोगों पर केस दर्ज हुआ था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..