• Home
  • Punjab
  • Jalandhar
  • रोड पर गाड़ियों के बॉडी बिल्डर काबिज
--Advertisement--

रोड पर गाड़ियों के बॉडी बिल्डर काबिज

शहर का शायद ही कोई हिस्सा होगा जहां पर रसूखदार लोगों ने कब्जे न किए हो। रेल विहार, करोल बाग, संगम विहार, गुरु रामदास...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
शहर का शायद ही कोई हिस्सा होगा जहां पर रसूखदार लोगों ने कब्जे न किए हो। रेल विहार, करोल बाग, संगम विहार, गुरु रामदास नगर के लोगों ने बताया कि चौगिट्टी फ्लाईओवर के नीचे बस बाडी बिल्डरों ने पूरे रास्ते पर कब्जे किए हुए हैं। सुबह से लेकर देर रात तक भारी वाहन रोड के बीच खड़े कर दिए जाते हैं और वेल्डिंग आदि का काम किया जाता है।

कई बार एेसा हो चुका है कि फाटक बंद होने के कारण लंबा जाम लग जाता है और वेल्डिंग करने वाले काम बंद नहीं करते हैं तो चिंगारियां लोगों पर गिरने लगती है। जब लोग बस बाडी बिल्डरों को रास्ते से वाहन हटाने के लिए कहते भी हैं तो वो लड़ने आते हैं और पैसे की धौंस दिखाते हैं। लोगों ने अपनी पहचान न बताते हुए आरोप लगाया कि हम इन लोगों को कुछ नहीं कहते क्योंकि इनकी पुलिस प्रशासन से लेकर निगम अधिकारियों तक पहुंच है। लोगों ने मांग की है कि एेसे लोगों पर बनती कार्रवाई की जाए, ताकि आने-जाने में कोई दिक्कत पेश न आए।

समस्या

बीच सड़क वेल्डिंग के कारण अक्सर लगता है जाम

रेल विहार, करोल बाग के लोगों को हो रही परेशानी

इलाकावासियों ने कहा कि सीनियर अफसरों के साथ सेटिंग के कारण धमकाते हैं कारिंदे।

रेहड़ी वालों पर ही कार्रवाई कर रहा निगम... लोगों ने आरोप लगाया कि निगम कर्मचारी बड़ी मछलियों को हाथ नहीं डालते हैं। रेहड़ी लगाकर अपना पेट पालने वाले गरीब लोगों पर ही कार्रवाई की जाती है। जिन लोगों को पहुंच होती है उन लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं होती, क्या यह नियम सभी पर लागू नहीं होते।