• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • कैश बैग न छोड़ने पर स्कूटी से गिरे बैंक कर्मी को 15 फीट घसीटा, बाद में बैग लेकर फरार
--Advertisement--

कैश बैग न छोड़ने पर स्कूटी से गिरे बैंक कर्मी को 15 फीट घसीटा, बाद में बैग लेकर फरार

मॉडल टाउन में ढिल्लों रोड पर मंगलवार शाम झपटमारों ने बैंक कर्मचारी को निशाना बनाया। बाइक पर आए झपटमारों ने स्कूटी...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:05 AM IST
मॉडल टाउन में ढिल्लों रोड पर मंगलवार शाम झपटमारों ने बैंक कर्मचारी को निशाना बनाया। बाइक पर आए झपटमारों ने स्कूटी सवार बैंक कर्मचारी के हाथ में टंगा बैग छीनने की कोशिश की। बैग न छोड़ने पर झपटमारों ने स्कूटी से उन्हें गिरा दिया। 15 फुट तक घसीटने के बाद वह बैग लेकर फरार हो गए।

जख्मी 62 साल के विनोद कुमार ने बताया कि वह विजया बैंक में है। मार्केट से कैश लेकर आ रहे थे। मंगलवार शाम को भी वह कैश लेकर अपने घर मॉडल टाउन स्थित गोबिंद नगर जी ब्लॉक जा रहे थे। साढ़े 6 बजे के करीब टैगोर सिनेमा के सामने दुकानदार से पेमेंट लेकर निकला। वहां से थोड़ी दूरी पर पीछे से आए 3 बाइक सवारों ने हाथ में टंगा बैग छीनने की कोशिश। बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए, कस्टमरों की कैश बुक और बैंक कि डिटेल कैश बुक थी। बेटे ने बताया कि झपटमारों ने घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर वह वहां पहुंचे। जख्मी पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। गिरने पर सिर में चोट आई। हाथ का अंगूठा फैक्चर हो गया था।

इधर टांडा में लुटेरों ने तीन को जख्मी कर कैश, गहने लूटे

टांडा | बुधवार रात लुटेरों ने दो जगह तीन लोगों को जख्मी कर लाखों की नकदी, गहने लूट लिए। पहली वारदात रात करीब 8 बजे तजिंदर सिंह निवासी प्रेमपुर के साथ हुई। तजिंदर ने बताया, वह वेस्टर्न यूनियन का काम करता है। रात को दुकान बंद कर वह पिता गुरमीत सिंह के साथ स्कूटी पर घर जा रहे थे। रास्ते में कार ने साइड मारकर गिरा दिया। हम पर रॉड से हमला कर दिया। पांच लाख से भरा बैग छीन ले गए। दूसरी वारदात रात करीब 9 बजे जालंधर-पठानकोट रोड पर गांव हरदाना में हुई। पलविंदर सिंह निवासी दाता ने बताया कि वह बाइक पर आ रहा था। दो बाइक सवारों ने हमला कर अंगूठी, 18 हजार लूट लिए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..