• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर के घर हुई चोरी, केस दर्ज
--Advertisement--

इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर के घर हुई चोरी, केस दर्ज

सूर्य एंक्लेव के मकान नंबर 380 में रहने वाले इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर दरबारा सिंह के घर चोरी हो गई। चोर घर से काफी...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:05 AM IST
सूर्य एंक्लेव के मकान नंबर 380 में रहने वाले इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर दरबारा सिंह के घर चोरी हो गई। चोर घर से काफी सामान चुरा ले गए। हालांकि कितना सामान चोरी हुआ, इसके बारे में कुछ नहीं बताया जा सकता। दरबारा सिंह की प|ी सुमित्रा बग्गा ने बताया कि वह भी इंश्योरेंस कंपनी में काम करती हैं। उनके पति आजकल दिल्ली में मैनेजर हैं। उनका बेटी भी नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा है।

छुटि्टयों के चलते 25 जनवरी को वह अपने पति और बेटे से मिलने के लिए दिल्ली गईं थी। वीरवार शाम पांच बजे के करीब जब वह वापस आई तो देखा कि उनके कोठी के बाहर दीवार पर लगी ग्रिल टूटी है। इसके बाद जब अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा था। उनकी अलमारियों के ताले टूटे थे। सुमित्रा ने बताया कि उसे नहीं पता कि कितने सोने के गहने और कितना कैश व अन्य सामान चोरी हुआ है।

मामले को लेकर थाना रामामंडी की पुलिस ने पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी ओर फोरेंसिक टीम ने आकर फिंगर प्रिंट सैंपल उठा लिए हैं। जांच की जा रही है। इस संबंध में वेलफेयर एसोसिएशन के मेंबर राजन गुप्ता ने कहा कि इससे पहले भी सूर्य एंक्लेव और गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में आए दिन कितनी ही चोरियां होतीं हैं। जिसको लेकर उनकी प्रशासन से मांग है कि पुलिस इस इलाके में गश्त भी बढ़ाए और लॉ एंड ऑर्डर मेनटेन रखे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..