--Advertisement--

ऑटो में सवारियों को लूटने वाले 3 अरेस्ट

स्पेशल स्टाफ पुलिस ने ऑटो में सवारियां बिठाकर सुनसान जगह पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं।...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:15 AM IST
ऑटो में सवारियों को लूटने वाले 3 अरेस्ट
स्पेशल स्टाफ पुलिस ने ऑटो में सवारियां बिठाकर सुनसान जगह पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपी बस्ती पीरदाद के रहने वाले मोनू कुमार, बस्ती मिट्‌ठू का हरजिंदर सिंह और बस्ती मिट्‌ठू का करण उर्फ टांका हैं। तीनों को वर्कशॉप पर नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया। इंचार्ज प्रेम कुमार ने कहा- इनसे 3 मोबाइल, बाइक और एक ऑटो रिकवर किया गया है। मोनू पर 10 और हैप्पी पर 2 पर्चे दर्ज हैं।

रास्ते में सुनसान जगह आते ही लूट लेते थे सवारियों को

पुलिस के मुताबिक मोनू मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। उस पर रोहतक में लूट के 2 और जालंधर में 8 केस दर्ज हैं। 18 साल के कर्ण पर पहला पर्चा दर्ज हुआ है। तीनों दोस्त नशे के आदी हैं। मोनू ने बताया कि वह मकसूदां में सब्जी की रेहड़ी लगाता है। रात में वह वारदातों को अंजाम देता था। मोनू ने बताया कि कर्ण ड्राइवर, हैप्पी सहायक और वह खुद सवारी बनकर ऑटो में बैठता था। अगर कोई सवारी उनकी बात मानन से इंकार कर देती थी तो वे उसे पीट देते थे। मोनू ने माना कि अब तक वे 24 वारदात करके सवारियों को लूट चुके हैं।

तीनों दोस्तों ने कीं 24 वारदातें | आरोपियों ने कबूल किया कि तीनों पुराने दोस्त नशे के आदी हैं और कम पढ़े-लिखे हैं। आरोपी हरजिंदर हैप्पी ने कबूला कि उसके दोस्त कर्ण के पिता ऑटो चलाते हैं और उसे एक साल पहले किश्तों पर ऑटो लेकर दिया था। दोनों इक्टठे काम करते थे। अब तक 24 वारदात कर चुके हैं। सवारियों को सुनसान जगह ले जाकर तेजधार हथियारों की नोक पर लूट लेते थे।

X
ऑटो में सवारियों को लूटने वाले 3 अरेस्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..