Hindi News »Punjab »Jalandhar» Bibi Jagir Kaur Demanded Press Conference

‘दूसरों का इस्तीफा मांगने वाले खैहरा नैतिकता के आधार पर कुर्सी छोड़ें’- प्रेस काॅन्फ्रेंस में की मांग

ड्रग तस्कर गुरदेव सिंह देबी के खैहरा परिवार के साथ पुराना नाता है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:26 AM IST

  • ‘दूसरों का इस्तीफा मांगने वाले खैहरा नैतिकता के आधार पर कुर्सी छोड़ें’- प्रेस काॅन्फ्रेंस में की मांग
    जालंधर.तस्करों के साथ नाम जुड़ने और कोर्ट द्वारा धारा 319 के तहत तलब किए जाने के बाद आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा से इस्तीफे की मांग तेज होती जा रही है। भुल्लथ से पूर्व विधायक अकाली नेता बीबी जागीर कौर ने रविवार को पंजाब प्रेस क्लब में एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में खैहरा से विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से इस्तीफा मांगा है। खैहरा भुल्लथ से आप विधायक भी हैं जो बीबी जागीर कौर का गढ़ है।
    बीबी जागीर कौर ने कहा कि बात बात पर दूसरे नेताओं से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगने वाले खैहरा को अपनी पुरानी बातें याद आनी चाहिए। अब जब साफ हो गया है कि उनके लिंक ड्रग माफिया से रहे हैं तो उन्हें तुरंत विपक्ष के नेता की कुर्सी छोड़ इस्तीफा दे देना चाहिए। भुल्लथ में बच्चा बच्चा जानता है कि ड्रग तस्कर गुरदेव सिंह देबी के खैहरा परिवार के साथ पुराना नाता है।
    इतना सब होने पर केजरीवाल क्यों नहीं लेते उनसे इस्तीफा
    हालांकि बीबी जागीर कौर से जब पूछा कि आपकी सरकार के समय जब खैहरा पर आरोप लगे तब कार्रवाई क्यों नहीं की। जागीर कौर ने कहा तब सिर्फ आरोप लगे थे कोर्ट ने तो अब बुलाया है। एक तस्कर के साथ बार बार बात करने की खैहरा की क्या मजबूरी थी। इसलिए अब केजरीवाल को स्टैंड लेना होगा और पंजाब से नशे को खत्म करने की अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाना होगा। ड्रग तस्करी के दोषी के विपक्ष के नेता के साथ करीबी रिश्ते क्या केजरीवाल के लिए काफी नहीं हैं कि वह खैहरा से इस्तीफा मांगें।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×