Hindi News »Punjab »Jalandhar» FBI Seized Live Tax On FB

FB पर लाइव कर लगा लिया फंदा, एक लड़की और लड़के को ठहराया दोषी

फेसबुक वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 04:35 AM IST

  • FB पर लाइव कर लगा लिया फंदा, एक लड़की और लड़के को ठहराया दोषी
    जालंधर.दकोहा से सटे अरमान नगर में पिता की बुआ की कोठी में 26 साल के विनय ने 42 सेकंड के लाइव वीडियो में एक युवती समेत तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराकर फंदा लगा लिया। पुलिस ने फेसबुक वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों पर्चा दर्ज किया है। मृतक की पहचान ठेकेदार विनय कुमार निवासी ढिलवां के रूप में हुई है। वह फुटबॉल लेकर आगे सप्लाई करता था।
    दोपहर 2 बजे के करीब पिता गोपाल चंद को लुधियाना रहते रिश्तेदार रिंकू की कॉल आई कि उनके बेटे ने फेसबुक पर सुसाइड करने की वीडियो डाली है। इसमें वह जान देने की बात कह रहा है। वह घर गए तो पता चला कि बेटा इंग्लैंड में रहती बुआ की कोठी पर गया हुआ था। इस कोठी के वह केयरटेकर हैं। कोठी में जाकर देखा तो वह पंखे से लटक रहा था। सब इंस्पेक्टर रविंदर कुमार ने बताया कि फेसबुक लाइव के आधार पर रज्जी, सोनिया और दीप पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर किया है।

    वीडियो में कहा, तुम लोगों ने मेरे साथ गलत किया
    वीडियो में विनय ने कहा, मेरी मौत का कारण सोनिया तुम और दीप हो। रज्जी ने अपनी मासी के बेटे दीप के साथ तुम दोनों की दोस्ती कराई है। मुझसे झूठ बोलकर यह सब किया है। अब तुम जहां मर्जी जाओ। तुमने मेरे साथ बहुत गलत किया है। बस इक गल याद रक्खीं फसाउंणा मैं तुहानूं दोनां नूं ही आ। दीप नूं वी ते तुहानूं वीं... सोनिया। मेरी मौत दा कारण तुसीं दोने ही होवोगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×