Hindi News »Punjab »Jalandhar» Midnight Police Raid In LPU

LPU में आधी रात पुलिस की रेड, भड़के स्टूडेंट्स ने गाडि़याें को लगाई आग

पुलिस ने कई बार लाठीचार्ज किया और आंसू गैस का इस्तेमाल किया। रात करीब दो बजे हाईवे पर जाम खोला जा सका।

bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:20 AM IST

  • LPU में आधी रात पुलिस की रेड, भड़के स्टूडेंट्स ने गाडि़याें को लगाई आग
    लगाई गई आग और घायल स्टूडेंट।
    जालंधर. एलपीयू के हॉस्टल में रात करीब 12 बजे पुलिस रेड के बाद भड़के स्टूडेंट्स की भीड़ ने हाईवे जाम कर एक कार और स्कूटर को आग लगा दी। स्टूडेंट्स ने गमले और अन्य सामान फेंककर हाईवे जाम कर दिया। रात डेढ़ बजे तक एलपीयू के सामने करीब छह किलोमीटर तक हाईवे जाम था। पुलिस ने कई बार लाठीचार्ज किया और आंसू गैस का इस्तेमाल किया। रात करीब दो बजे हाईवे पर जाम खोला जा सका।
    एसपी परमिंदर सिंह भंडाल ने रात दो बजे बताया कि जौहल अस्पताल में सात स्टूडेंट्स को लाया गया जिनमें से तीन सीरियस हैं। फगवाड़ा के एसएसपी संदीप शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थे। स्टूडेंट्स ने मांग की कि पुलिस अगर लिखित में दे कि उनके साथी सुरक्षित हैं और दोबारा हाॅस्टल में पुलिस नहीं आएगी तो धरना हटा लेंगे।
    आरोप : पुलिस मुलाजिम ने स्टूडेंट के सिर पर डंडा मारा, 7 जख्मियों में तीन सीरियस
    स्टूडेंट्स का आरोप है कि रात करीब 12 बजे सिविल वर्दी में कुछ पुलिस वाले हाॅस्टल के डी ब्लाॅक में गए। वे दो स्टूडेंट्स को पकड़कर ले जा रहे थे। पुलिस वालों ने उसके सिर पर डंडा मारा। इस पर स्टूडेंट्स ने नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने हवाई फायर भी किए। बताया जा रहा है कि पुलिस छात्रों को किसी का सामान चोरी होने की शिकायत के बाद पकड़ कर ले जा रही थी।
    स्टूडेंट्स नारेबाजी करते हुए हाईवे पर गए। इस दौरान तेज रफ्तार कार की चपेट में तीन स्टूडेंट गए। भीड़ ने कार रोक ली। ड्राइवर फरार हो गया। लड़कों ने कार को आग लगा दी। जख्मी स्टूडेंट्स को रामामंडी जौहल अस्पताल रेफर कर दिया गया। स्टूडेंट्स ने दुकानों के बोर्ड हाईवे पर तोड़फोड़ की। फगवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। स्टूडेंट्स का आरोप है कि- पुलिस ने हवाई फायर किए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×