Hindi News »Punjab »Jalandhar» MLAs Mother Robbed And Wounded By Rickshaw

विधायक की मां से लूट, रिक्शा से गिरकर जख्मी, दो जगह से टूटी हड्डियां

लुटेरों की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस, जल्द चलेगा पता।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 18, 2017, 05:58 AM IST

  • विधायक की मां से लूट, रिक्शा से गिरकर जख्मी, दो जगह से टूटी हड्डियां
    जख्मी सुरिंदर कौर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

    जालंधर.समरा चौक के पास न्यू जवाहर नगर में शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब स्कूटी पर आए दो लुटेरे अकाली विधायक पवन कुमार टीनू की 75 साल की मां सुरिंदर कौर का बैग छीनकर ले गए। छीनाझपटी के दौरान सुरिंदर कौर रिक्शा से नीचे गिर गईं। उनकी दाईं जांघ की हड्डी कूल्हे के जॉइंट के नीचे से टूट गई।


    लुटेरों को ट्रेस करने के लिए पुलिस एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस को लुटेरों का रात तक कोई क्लू नहीं मिल पाया। डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) गुरमीत सिंह का कहना है कि सुरिंदर कौर अभी अनफिट है और उनकी स्टेटमेंट नहीं हुई है। उनके बैग में कितना कैश और क्या-क्या चीजें थीं, यह पता नहीं चला। सुरिंदर कौर की हालत स्थिर है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी कलाई में भी चोट लगी है लेकिन वह इतनी गंभीर नहीं है।

    आदमपुर के अकाली विधायक पवन कुमार टीनू की मां सुरिंदर कौर रिक्शा पर बस अड्डा जाने के लिए निकली थीं। उन्हें दकोहा में रह रहे भाई के पास जाना था। समरा चौक पार कर रिक्शा जैसे ही न्यू जवाहर नगर पहुंचा, स्कूटी पर दो युवक आए और पीछे बैठे युवक ने बैग छीनना चाहा। बैग बचाने के चक्कर में सुरिंदर कौर नीचे गिर गईं। मामले की जानकारी मिलने पर डीसीपी, एडीसीपी सिटी-2 डी. सुडरविजी, एसीपी समीर वर्मा और एसएचओ-6 प्रेम कुमार मौके पर पहुंचे। विधायक टीनू कुछ देर बाद अस्पताल पहुंचे।

    हड्डी चूल्हे के जॉइंट के आधा इंच नीचे से टूटी

    गुरजैपाल नगर स्थित केजीएम अस्पताल के ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. कुलवंत सिंह ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर है। दाईं जांघ की हड्डी कूल्हे के जॉइंट के ठीक आधा इंच नीचे से टूटी है। हड्डी जोड़ने के लिए आप्रेशन कर रॉड डालनी होगी। 75 साल की उम्र में एनेस्थीसिया देने से पहले उनकी गहन जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×