Hindi News »Punjab »Jalandhar» Nab Tehsildar Arrives With DC Near Revelor

नायब तहसीलदार रिवाॅल्वर लेकर पहुंचे डीसी के पास, कहा-ऐसा करो नहीं तो मार लूंगा गोली

नायब तहसीलदार ने आपबीती सुनाई। कहा कि सेवादार पब्लिक के बीच ही उन्हें गालियां निकालता है और बेइज्जत कर देता है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 04:35 AM IST

  • नायब तहसीलदार रिवाॅल्वर लेकर पहुंचे डीसी के पास, कहा-ऐसा करो नहीं तो मार लूंगा गोली
    जालंधर. गोरायासब तहसील के नायब तहसीलदार सुरिंदरपाल शुक्रवार को डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा के पास पहुंचे। सुरिंदरपाल के पास रिवाॅल्वर भी था। उन्होंने डीसी से सिर्फ एक ही बात कही कि उनके दफ्तर में तैनात सेवादार वीर जोध को तत्काल बदल दीजिए, नहीं तो वे खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लेंगे। नायब तहसीलदार की इतनी बड़ी बात सुनकर डीसी भी हैरान रह गए। उन्होंने नायब तहसीलदार सुरिंदरपाल को पास बिठाया और पानी पिलाया। फिर इत्मिनान से पूछा कि बात क्या हुई है? उसके बाद नायब तहसीलदार ने आपबीती सुनाई। कहा कि सेवादार पब्लिक के बीच ही उन्हें गालियां निकालता है और बेइज्जत कर देता है।
    सुरिंदरपाल ने डीसी से कहा कि अगर उन्होंने सेवादार को नहीं बदला तो वे खुद को गोली मार लेंगे और उनकी लाश ही यहां से बाहर जाएगी। उन्होंने अपने घरवालों को सूचित कर दिया है, वे रास्ते में हैं और लाश लेकर ही लौटेंगे। सुरिंदरपाल ने फिर एक दिन पहले हुए घटनाक्रम बताया कि उनकी निजी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें किसी काम से जालंधर आना था। ड्राइवर को सरकारी गाड़ी निकालने को कहा। सेवादार वीर जोध ने ड्राइवर से गाड़ी की चाबी छीन ली और कहा कि वह चाबी वापस नहीं करेगा। जो करना है कर लो।
    डीसी ने एसडीएम वरिंदरपाल सिंह बाजवा को मामले की जांच के लिए कहा है। डीसी ने तत्काल प्रभाव से सेवादार को बदल दिया है। उन्होंने वीर जोध को जालंधर डीसी आफिस की सदर कानूनगो ब्रांच में तैनात किया है। वीर जोध को तत्काल प्रभाव से स्टेशन छोड़ने को कहा गया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×