जालंधर

--Advertisement--

जुर्माना दिया फिर भी टीचर ने छात्रा के पेट में मारी लात, ये था मामला

शनिवार को जब वे स्कूल पहुंची तो उससे 1100 रुपए जुर्माना भरने की बात कही गई।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 04:49 AM IST
Teacher hitt the girls stomach

जलालाबाद(जालंधर). गांव बघे के उताड़ के सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ कथित तौर पर महिला अध्यापक द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट की शिकार छात्रों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी देते छात्रा लक्ष्मी पुत्री दर्शन सिंह वासी सोहना सांदड़ ने बताया कि वे 10वीं कक्षा की छात्रा है और कई दिन से स्कूल से गैर हाजिर रहने पर उसका नाम स्कूल से काट दिया गया। लेकिन शनिवार को जब वे स्कूल पहुंची तो उससे 1100 रुपए जुर्माना भरने की बात कही गई। जुर्माने की फीस भी अदा कर दी फिर भी अध्यापिका अमृत पाल कौर ने उससे मारपीट करके स्कूल से बाहर निकालने की कोशिश की और उसके पेट पर भी लात मारी गई। जिससे वह घायल हो गयी।

लक्ष्मी के पिता दर्शन सिंह ने बताया कि उसकी बेटी घटना के बाद सदमे में गई तथा घटना से आहत होकर उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्मदाह करने की भी कोशिश की लेकिन सही समय पर उन्होंने उसे बचा लिया। हालत खराब होने के कारण उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


अध्यापिका अमृत पाल कौर के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को गलत ठहराते कहा कि छात्रा काफी समय से स्कूल से गैरहाजिर थी और परिवार समेत स्कूल में आई थी लेकिन स्कूल में प्रिंसिपल होने की वजह से उसे दाखिल नहीं किया गया।

X
Teacher hitt the girls stomach
Click to listen..