Hindi News »Punjab »Jalandhar» Video Threatens Threat To Owner On Viral

टीचर ने मॉल में की चोरी, वीडियो वायरल पर मालिक को दी धमकी

मीडिया पर वॉयरल हो गई और मुक्तसर के सभी वाट्सअप ग्रुपों में चर्चा का विषय बन गई।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 26, 2017, 04:27 AM IST

  • टीचर ने मॉल में की चोरी, वीडियो वायरल पर मालिक को दी धमकी

    मुक्तसर (फिरोजपुर). मुक्तसर के एक शॉपिंग मॉल में चोरी करते हुए एक शिक्षक की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटकपूरा रोड स्थित ईजी-डे शॉपिंग मॉल में गत दिवस एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की मॉल के सिक्योरिटी गार्ड ने जब तलाशी ली तो उसके कपड़ों से कुछ ऐसा सामान भी मिला जो उसके द्वारा दिए गए बिल में दर्ज नहीं था। यह वीडियो आज सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गई और मुक्तसर के सभी वाट्सअप ग्रुपों में चर्चा का विषय बन गई। यह शिक्षक जिला शिक्षा कार्यालय में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद एक उच्च पद पर रहा है और अब भी शिक्षा कार्यालय में उतनी ही पूछ पड़ताल है। गत दिवस उक्त शिक्षक ने मॉल से सामान खरीदते समय कुछ वस्तुओं को अपनी जैकेट पेंट की जेबों में छूपा लिया, लेकिन जब शक होने पर उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेबों में से वह सामान मिला, जिसके बिल का भुगतान नहीं किया था।

    जब इस वॉयरल वीडियो के संबंध में उक्त शिक्षक से बात करने के लिए उनके नंबर पर फोन किया गया तो उसने फोन नहीं उठाया। लेकिन इस बात को लेकर टीचर काफी गुस्से में है।

    पुलिस के मुताबिक मॉल में तोड़फोड करने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है मॉल के सभी कर्मियों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस टीम ने पहुच कर माहौल को कंट्रोल किया है वहीं बार-बार फोन कर मॉल मालिक को धमकी दी जा रही है।

    गाॅर्ड के मुताबिक टीचर जब मॉल के अंदर सामान ले रहे थे तो उस समय उन्होंने जो सामान पैंट अथवा जैकेट में आने वाली थी उसको भर लिए और अन्य सामान अपनी टोकरी में डाल लिए जब बिल बनाने वाले पूछा कि कोई और सामान है तो उन्होंने कहा कि नहीं कैश काउंटर मैन ने टोकरी के सामान का बिल बना दिया बिल बनवाने के बाद टीचर ने पैंट और जैकेट से सामान निकाल कर टोकरी में डाल लिया जब गार्ड ने बिल के हिसाब से सामान मिलाया तो सामान ज्यादा हो रहा था तभी उसने पूछा कि पूरे सामान का बिल नहीं है तभी चोरी का पोल खुल गया।

    टीचर ने सामान पैंट की जेब और जैकेट में छुपाया था
    जब इस पूरे मामले संबंधी एसएचओ थाना सिटी तेजिन्द्रपाल सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ईजी डे मॉल से शिकायत मिली है कि कुछ अज्ञात लोग वहां पर धमकी वगैरह दे रहे हैं, जिसकी पड़ताल के लिए पुलिस पार्टी को भेज दिया गया है। मामले की तफतीश के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। जब देर शाम मॉल के मैनेजर विनोद चौधरी से उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह फोन को बीजी कर देते थे।

    उक्त मॉल के कर्मचारी नितीश ने देर शाम संपर्क करने पर बताया कि अभी-अभी दो लड़के मॉल में आए और मुझे धमकाते हुए बोले कि कल उक्त व्यक्ति द्वारा चोरी की वीडियो तुमने बनाई है, तूं मॉल से बाहर हम तुम्हें देख लेंगे। मॉल में ही सहमें हुए बैठे नितीश ने कहा कि दो लड़कों ने आकर बदमीज की और कुछ सामान की भी तोड़ फोड़ की। हमने थाने में भी शिकायत कर दी है, अब घर जाने से डर लग रहा है।

    टीचर ने जो सामान चुराया था उसकी कीमत महज 500 से 550 थी, परंतु वीडियाे वॉयरल होने के बाद यह मामला इतना तूल पकड़ गया कि कुछ लोग दबाने धमकाने के लिए आज शाम को दोबारा मॉल में पहुंच गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×