पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झोंपड़ी पर गिरी प्लॉट की दीवार और बिजली का खंभा, एक बुजुर्ग महिला की मौत-दूसरी गंभीर घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नवांशहर जिले के कस्बा बलाचौर में गिरी दीवार।
  • नवांशहर जिले के कस्बा बलाचौर के वार्ड-3 में शाम लगभग 5 बजे घटी घटना
  • दो विधवा बेटियों और चार अन्य के साथ झोंपड़ी में रह रही थी 70 वर्षीया अनारिया देवी

नवांशहर/बलाचौर(तेज प्रकाश). बलाचौर में सोमवार शाम को मूसलाधार बारिश हुई। इस दौरान प्लाॅट की दीवार और बिजली का खंभा गिरने से एक झोंपड़ी में रह रही एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, वहीं पड़ोसन गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल में भर्ती कराए जाने पर पता चला कि उसके सिर पर गंभीर चोट आई हैं, चूला टूट गया और लात टूट गई है।

 

घटना शाम लगभग 5 बजे कस्बा बलाचौर के वार्ड-3 की है। मिली जानकारी के अनुसार यहां 70 वर्षीय अनारुया देवी पत्नी गोंड बावा अपने परिवार के साथ झोंपड़ी बनाकर रह रही थी। अनारिया देवी के 3 लड़कियों और 2 लड़काें में दो लड़कियां विधवा हैं और एक का पति छोड़कर चला गया था। पास ही 3 लड़कों और 3 लड़कियों के साथ 40 वर्षीय राखी पत्नी मक्खन भी परिवार के साथ रह रही है।

 

आज शाम को इलाके में भारी बारिश हुई, जिस दौरान अनारुया देवी अपनी चारपाई उठाकर झोपड़ी में जाने लगी थी। अचानक पास के प्लॉट की दीवार झोंपड़ी पर आन गिरी। इस हादसे में अनारुया देवी की मौत हो गई, जबकि उसके पास आई राखी गंभीर जख्मी हो गई।

 

घायल राखी को आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पता चला कि उसके सिर पर गंभीर चोट आई हैं, चूला टूट गया और लात टूट गई है। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि जिस प्लाॅट की दीवार गिरी है और जो बिजली का खंभा गिरा है, उनके लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही हादसे के पीड़ित परिवारों को सरकारी सहायता दिलवाई जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें