दुर्घटना / जागो में फायरिंग की फोटो की खींच रहे कैमरामैन को लगी गोली, खुशी वाली जगह छाया सन्नाटा



a photographer gone killed in firing while he was shooting the DJ Party
X
a photographer gone killed in firing while he was shooting the DJ Party

  • होशियारपुर जिले के गांव हरदोथला में गुरुवार रात हुई घटना, दुल्हन के भाई के हाथ से बंदूक लोड करते वक्त चली गोली
  • गांव के फोटोग्राफर ने मदद के लिए दो और को बुला रखा था दिहाड़ी पर, एक की गई जान
  • दुल्हन का परिवार फरार, पुलिस छापेमारी में जुटी

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 11:30 AM IST

दसूहा (होशियारपुर). होशियारपुर जिले के गांव हरदोथला में गुरुवार रात शादी की खुशियाें के वक्त हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की मौत हो गई। घटना के बाद दुल्हन का परिवार फरार हो गया। हादसे में मारे गए फोटोग्राफर को शादी की शूटिंग का ऑर्डर लेने वाले गांव के स्टूडियो संचालक ने दिहाड़ी पर बुला रखा था। बताया गया कि फायर करने के लिए बंदूक लोड की जा रही थी। गोली दुल्हन के परिवार के सदस्य के हाथ से चली बताई जा रही है।

 

हरदोथला के फोटोग्राफर सुखचैन सिंह ने बताया कि गांव में शुक्रवार को एक लड़की की शादी होनी थी, जिसे शूट करने का ऑर्डर मिला था। मदद के लिए उसने मंसूरपुर के जसपाल सिंह और अतुल को भी दिहाड़ी पर बुलाया था। गुरुवार रात जागाे निकाली जा रही थी। इस दौरान डीजे पर नाच-कूद रहे दुल्हन के परिजन और सगे-संबंधियों की वीडियोग्राफी की जा रही थी। स्टिल फोटोग्राफी भी की जा रही थी। इस दौरान हवाई फायर भी किए जा रहे थे। जिस वक्त दुल्हन के परिजन बंदूक लोड कर रहा थे, तभी अचानक गोली चल गई।

 

जब दौड़कर देखा तो डीजे पार्टी की फोटो खींच रहा जसपाल सिंह जमीन पर गिरा पड़ा था। उसे लेकर सहयोगी अस्पताल की तरफ भागे, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के बाद से शादी वाला परिवार वहां से फरार है। सूचना के बाद रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

 

एसआई सलविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें 9 बजकर 40 पर गांव हरदोथला में गोली चलने की सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की। इस दौरान पाया कि गोली शादी के समारोह में चली है, जिसके लगने से यहां काम कर रहे एक फोटोग्राफर की मौत हो गई। दो बहनों के इकलाैते भाई जसपाल सिंह जस्सी पुत्र कमलजीत सिंह की लाश को मोर्चरी में रखवा दिया था।

 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जसपाल सिंह की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। साथ ही घटना से संबंधित फिलहाल फरार है, जिनकी तलाश जारी है। हालांकि फिलहाल गोली दुल्हन के भाई के हाथ से चली बताई जा रही है, लेकिन मामले की गहराई से जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि गोली किन हालात में और किसके हाथ से चली है।

COMMENT