पंजाब / रिटायर्ड एसआई ने नशे में 4 किलो मीटर बिना टायर दौड़ाई कार, उगलती रही चिंगारियां



a retired Punjab Police SI ran his car about 4 Kilo Meter without Tyre and Rim
a retired Punjab Police SI ran his car about 4 Kilo Meter without Tyre and Rim
X
a retired Punjab Police SI ran his car about 4 Kilo Meter without Tyre and Rim
a retired Punjab Police SI ran his car about 4 Kilo Meter without Tyre and Rim

  • बुधवार सुबह होशियारपुर जिले में कस्बा हरियाना से गढ़दीवाला आ रहा था रिटायर्ड एएसआई ज्ञान सिंह
  • पीछा करके लोगों ने गाड़ी को रुकवाया, सूचना के बाद पुलिस और परिजन दोनों पहुंचे मौके पर
  • पुलिस ने आरोपी ज्ञान सिंह का मेडिकल चेकअप कराने के बाद मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान काटा

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 04:34 PM IST

होशियारपुर. पुलिस महकमे से सेवानिवृत्त एक एसआई ने शराब के नशे में धुत होकर चार किलोमीटर तक बिना टायर स्विफ्ट डिजायर कार चलाता रहा। मामला होशियारपुर जिले का है। आखिर कड़ी मशक्कत के बाद पीछा करके लोगों ने इसे पकड़ा और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी का मेडिकल चेकअप कराने के बाद उसका चालान किया। साथ ही परिजनों को बुलाकर नसीहत देते हुए उनके हवाले कर दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लोगों ने वायरल कर दिया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बिना टायर व रिम के कार किस तरह चिंगियारियां उगलती हुई दौड़ रही है।

 

दैनिक भास्कर प्लस ऐप्प ने वायरल वीडियो की हकीकत खोजी तो पता चला कि बुधवार सुबह पंजाब पुलिस का सेवानिवृत्त एसआई ज्ञान सिंह निवासी हंस नगर गढ़दीवाला कस्बा हरियाना से आ रहा था। अचानक उसकी स्विफ्ट गाड़ी का पहिया टायर और रिम समेत खुल गया। बावजूद इसके वह सिर्फ एक्सेल के दम पर ही चार किलोमीटर कार को दौड़ाता रहा। बगल से गुजरते लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने न सिर्फ सड़क पर चिंगारियां उगलती दौड़ रही कार का वीडियो बनाया, बल्कि पीछा करके दोसड़का के पास तेज रफ्तार कार को रुकवाने मेें भी कामयाब रहे।

 

कार रुकने के बाद कार चालक बाहर आया और एक तरफ बैठ गया। जब लोगों ने पास जाकर देखा तो नशे की वजह से उसे होश ही नहीं था। इसी बीच सूचना पाकर कस्बा हरियाना के पुलिस मुलाजिम भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ज्ञान सिंह के परिवार वालों को सूचना दी, जिनके आने के बाद नसीहत देते हुए उसे परिजनों के हवाले कर दिया। हां लेकिन इससे पहले पुलिस ने आरोपी का मेडिकल चेकअप करवाते हुए उसका चालान भी काटा।

 

इस बारे में थाना हरियाना के एसएसओ दिलबाग सिंह ने बताया, 'मैंने अपने स्तर पर चौकी भूंगा से पता किया, जिस दौरान पता चला कि पूर्व एसआई की डॉक्टरी भी हुई है और उसका मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान भी काटा गया है।'

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना