हादसा / बुलेट पर रेस लगा रहा 19 साल का युवक ओवरटेक करते ट्रक में घुसा, मौत



बेटे की लाश पर विलाप करता मजबूर पिता। बेटे की लाश पर विलाप करता मजबूर पिता।
a youth died in a road accident, while he was racing with his friend on Bullet Bike
X
बेटे की लाश पर विलाप करता मजबूर पिता।बेटे की लाश पर विलाप करता मजबूर पिता।
a youth died in a road accident, while he was racing with his friend on Bullet Bike

  • जालंधर के डीएवी फ्लाईओवर पर हुआ हादसा, गेन मार्केट में किराये पर रह रहा है मेरठ का गरीब परिवार
  • बेटे की जिद के आगे झुक दिव्यांग पिता ने बंटवारे के पैसे से दिलाई थी बुलेट मोटरसाइकल

Dainik Bhaskar

Aug 26, 2019, 11:59 AM IST

जालंधर. जालंधर में डीएवी फ्लाईओवर पर एक युवक की बाइक ट्रक में जा टकराई और उसकी मौत हो गई। मूल रूप से मेरठ के रहने वाले परिवार का 19 साल का यह लड़का बुलेट मोटरसाइकल पर दोस्त के साथ रेस लगा रहा था। इसी दौरान अचानक ओवरटेक के चक्कर में उसकी टक्कर ट्रक से हो गई। बेटे की मौत के बाद दिव्यांग पिता और परिवार टूट चुका है। पता चला है कि बेटे की जिद के आगे उसने उसे बुलेट मोटरसाइकल खरीदकर दी थी।

 

मृतक की पहचान सन्नी चाैहान के रूप में हुई है, जिसका परिवार यहां ग्रेन मार्केट में किराये पर रहता है। एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक फरार है। सन्नी अपने दोस्त गोविंद दास के साथ वर्कशॉप चौक से लेकर मकसूदां तक रेस लगा रहा था। डीएवी फ्लाईओवर पहुंचे ही हादसा हो गया। गोविंद ने बताया कि वह आगे था। सन्नी ओवरटेक करते वक्त हादसे का शिकार हो गया।

 

ऑटो से सन्नी का शव 9:10 पर निकट के निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद उसके शव को घर में ले जाया गया। करीब 10:45 बजे थाना-1 में तैनात मौके के ड्यूटी अफसर कुलविंदर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। कुलविंदर सिंह ने बताया कि सन्नी के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है, मगर परिजनों ने पुलिस को सन्नी का पोस्टमाॅर्टम न करवाने को लेकर काफी देर तक पुलिस से बहस की।

 

ट्विस्टर बाइक वाले दोस्त को किया था चैलेंज
मृतक के साथी गोविंद दास ने कहा कि सन्नी उसके पास आया और उसने कहा कि रेस लगाते हैं। हालांकि गोविंद ने मना किया था, मगर वह नहीं माना और वह उसके साथ उसके ट्विस्टर मोटरसाइकिल पर रेस के लिए चला गया। सन्नी अपनी बुलेट पर था अौर वह अपने ट्विस्टर बाइक पर आगे आगे था। सन्नी उससे आगे निकलने के चक्कर मेें ट्रक ओवरटेक के दौरान हादसा हो गया।

 

पिता बाेले- बुलेट ने ले ली बेेटे की जान
सन्नी के घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है। मां मीनाक्षी लोगों के घरों में काम करती हैं। 15 साल का छोटा भाई है। डेढ़ साल से अटारी बाजार में जूते की दुकान में काम करता था। पिता ने बताया कि परिवार में बंटवारे में जो पैसे मिले थे, उससे बुलेट लिया था। बुलेट ने ही बेटे की जान ले ली और इस मौत ने आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की कमर तोड़ दी।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना