हेरोइन समेत पकड़ा आरोपी जेल भेजा

Jalandhar News - जालंधर | गंाव समराय मोड़ पर 3 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए रविंदर सिंह को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है। थाना...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:05 AM IST
Jalandhar News - accused including heroin sent to jail
जालंधर | गंाव समराय मोड़ पर 3 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए रविंदर सिंह को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है। थाना सदर के एसएचओ रेशम सिंह ने बताया कि रविंदर सिंह गांव लखनपाल में रहने वाली किसी महिला से हेरोइन लेकर आता था। पुलिस ने महिला की तलाश में गांव लखनपाल और आसपास इलाकों में रेड की लेकिन वह हाथ नहीं आई।

बता दें कि थाना सदर की चौकी जंडियाला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान समराय मोड़ पर इनोवा कार चला रहे रविंदर सिंह को कार की चेकिंग के लिए रोक कर तलाशी ली तो डैश बोर्ड से 3 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने माना की वह गांव लखनपाल की रहने वाली किसी महिला से हेरोइन लेकर आता था।

60 नशीली गोलियों के साथ 1 व्यक्ति गिरफ्तार

जालंधर | गांव लिदड़ां के पास थाना मकसूदां की पुलिस ने नाकाबंदी दौरान एक व्यक्ति को 60 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान लिदड़ां के रहने वाले मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने गांव लिदड़ां मोड़ पर नाकाबंदी की हुई थी। वहीं एक पैदल रहे युवक को तलाशी के रोका तो उसने भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसे काबू करके तलाशी ली तो नशीली गोलियां बरामद हुईं। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

25 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी अरेस्ट

जालंधर | संजय गांधी नगर में वीरवार को रेड कर 25 पेटी अवैध शराब के साथ बस्ती बावा खेल के रहने वाले विशाल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। चौकी फोकल पॉइंट के इंचार्ज सरबजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्ति संजय गांधी नगर में अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने वीरवार को संजय गांधी नगर में रेड कर आरोपी को 25 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

X
Jalandhar News - accused including heroin sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना