प्रेम विवाह के 6 साल बाद ताना दिया ‘हुण मेरे 2 बच्चे हण, तुसीं की विगाड़ोगे, सालों ने काट डाला / प्रेम विवाह के 6 साल बाद ताना दिया ‘हुण मेरे 2 बच्चे हण, तुसीं की विगाड़ोगे, सालों ने काट डाला

गांव बेगमपुरा की घटना, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar News

Sep 08, 2018, 07:02 AM IST
पुलिस हिरासत में आरोपी पुलिस हिरासत में आरोपी

घनौली. गांव बेगमपुरा में 6 साल पहले प्रेम विवाह करने वाले युवक काे उसके तीन सालों ने तलवार से काटकर हत्या कर दी। घटना वीरवार रात की है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की जगदीप से करीब 1 हफ्ता पहले नहर पर बहस हुई थी।

दुकान में ले जाकर शटर गिराकर मारा: एसपी (डी) बलविंदर सिंह रंधावा ने बताया, वीरवार रात जगदीप सिंह (30) की कटी लाश मिली थी। जांच में सामने आया कि जगदीप का प्रेम विवाह अपने गांव बेगमपुरा की लड़की सुखविंदर कौर से 6 साल पहले हुआ था। लड़की के घरवालों के विरोध के कारण वे विवाह के बाद 4 साल तक अपने गांव की बजाय किसी ओर स्थान पर रहे थे। 2 साल पहले जगदीप सिंह व उसकी पत्नी दोनों बेगमपुरा में ही रहने लग गए। जगदीप जब ससुराल घर के आगे से निकलता था तो सालों को गाली देकर निकलता था। यह बात सुखविंदर कौर के भाई को बहुत बुरी लगती थी और वह मौका तलाश कर रहा था कि कब जगदीप को देखे।

वीरवार शाम हरदीप सिंह ने चचेरे भाइयों सुखदर्शन सिंह उर्फ गोला वासी बेगमपुरा और जसवीर सिंह मिट्ठू के साथ मिल कर जगदीप सिंह की करियाने की दुकान पर जाकर शटर नीचे कर उसे तलवारों के साथ काट दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

X
पुलिस हिरासत में आरोपीपुलिस हिरासत में आरोपी
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना