कंज्यूमर फोरम के बाद अब जेआईटी को रेरा से भी जुर्माने लगने शुरू

Jalandhar News - जालंधर | फेल स्कीमों से आर्थिक मंदी का सामना कर रहे जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - after the consumer forum now jit starts to pay fine from rera
जालंधर | फेल स्कीमों से आर्थिक मंदी का सामना कर रहे जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन स्कीम में जिला कंज्यूमर फोरम और स्टेट कमिशन में जुर्मानों का सामना कर रहे जेआईटी को अब रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथाॅरिटी (रेरा) से भी चार केसों में 4 हजार रुपए जुर्माने के साथ अथाॅरिटी के सामने पेश न होने के कारण एक तरफा फैसला सुनाने का भी कहा गया है। केंद्र सरकार की तरफ से साल 2017 में इस एक्ट को पास किया गया था।

सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन के प्रधान मनोहर लाल सहगल व सेक्रेटरी जतिंदर मोहन शर्मा ने बताया कि सितंबर में फ्लैट अलाॅटी जेएम शर्मा, कर्नल राकेश चटेल, पुरुषोत्तम लाल, पूनम कपूर ने 4 केस रेरा अथाॅरिटी में लगाए गए थे, जिन्होंने जेआईटी को 6 नवंबर को पेश होने के निर्देश दिए थे लेकिन अथाॅरिटी के सामने पेश न होने पर जेआईटी को 4 हजार रुपए जुर्माना किया गया है। अब जेआईटी 6 दिसंबर तक अथाॅरिटी के सामने पेश नहीं हुई तो जेआईटी के खिलाफ फैसला आना लाजमी है। गौरतलब है कि सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन, बीबी भानी कांप्लेक्स विवाद में पहले ही जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को लाखों रुपए का जुर्माना हो रहा है और कई केस अभी लंबित है।

X
Jalandhar News - after the consumer forum now jit starts to pay fine from rera
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना