अजय ने एसी में बरामद करवाया कट्टा तो काकू ने अलमारी से पिस्टल

Jalandhar News - संगत सिंह नगर के जसप्रीत सिंह जस्सा हत्याकांड में रिमांड पर लिए गए मुख्यारोपी अजय मसीह उर्फ कालू और उसके भाई विजय...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST
Jalandhar News - ajay recovered in ac with katta kaku pistol with a wardrobe
संगत सिंह नगर के जसप्रीत सिंह जस्सा हत्याकांड में रिमांड पर लिए गए मुख्यारोपी अजय मसीह उर्फ कालू और उसके भाई विजय कुमार काकू की निशानदेही पर उनके घर से एक देसी कट्टा, पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। अजय ने देसी कट्टा विंडो एसी के अंदर तो काकू ने पिस्टल अलमारी में छिपाकर रखा था। जिन्हें पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बरामद कर लिया है। थाना-2 में दोनों भाईयों के खिलाफ असलहा एक्ट के तहत एक नया केस दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी इतवार तक रिमांड पर है।

डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) गुरमीत सिंह ने बताया कि 9 मार्च की देर रात संगत सिंह नगर में हुए मर्डर केस में पुलिस ने अजय, उसके भाई काकू के अलावा अजय की प|ी बबली, बहन रेनू, पिता सैमुअल और चाचा टिपू को आरोपी बनाया था। पुलिस ने केस में अजय और उसके भाई काकू को मकसूदां चौक से गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। मर्डर में प्रयुक्त पिस्टल पुलिस ने अजय से बरामद कर लिया था। डीसीपी ने कहा कि इस बीच इनपुट मिली थी कि दोनों भाइयों के पास और भी असलहा है। इसलिए दोनों से गहराई से पूछताछ की गई। आरोपी अजय ने माना था कि वह नवंबर 2018 में पटना गया था। यहां से वह 2 पिस्टल और 1 देसी कट्टा 80 हजार में खरीद कर लिया था। एक पिस्टल का इस्तेमाल तो मर्डर में कर लिया था, मगर 2 उनके घर में ही है। टीम ने उनकी निशानदेही पर देसी कट्टा और पिस्टल बरामद कर लिए है। डीसीपी ने कहा कि मर्डर की सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है कि अजय पिस्टल लेकर जस्सा के पीछे दौड़ रहा है और इनके पीछे काकू। डीसीपी ने कहा कि मर्डर केस की जांच एडीसीपी सिटी-1 डी. सुडरविजी की सुपरविजन में एसीपी हरसिमरत सिंह करवा रहे है। केस में अन्य आरोपियों की गहराई से जांच की जा रही है।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा कि जस्सा मर्डर केस की जांच एडीसीपी सिटी-1 डी. सुडरविजी की सुपरविजन में एसीपी हरसिमरत सिंह करवा रहे हैं।

X
Jalandhar News - ajay recovered in ac with katta kaku pistol with a wardrobe
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना