बाइक के पास फेंका जलता हुआ पटाखा पूछा ताे पड़ाेसी ने दातर से काट डाला

Jalandhar News - गांव गोहीरा में शुक्रवार रात एक घर में पटाखा फेंकने काे लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी ने तेजधार हथियार से हमला कर...

Nov 10, 2019, 08:06 AM IST
गांव गोहीरा में शुक्रवार रात एक घर में पटाखा फेंकने काे लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी ने तेजधार हथियार से हमला कर पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद फरार अाराेपी काे पुलिस ने शनिवार काे गिरफ्तार कर लिया है। 48 साल के अमरनाथ पुत्र जोगिंदर राम की प|ी हरजिंदर कौर ने थाना सदर प्रभारी सिकंदर सिंह विर्क ने बताया कि 8 नवंबर को वह शाहकाेट में रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे। रात 10 बजे के करीब वापस आए तो देखा कि पड़ोसी ने उनके घर में जलता हुआ पटाखा फेंका हुआ था। पास ही उनकी बाइक खड़ी थी। उनके पति ने पड़ोसी वरिंदर उर्फ बिंदू को ऐसा करने का कारण पूछा ताे उसने गाली-गलाैज शुरू कर दी। मामला गर्माता देख वह पति काे अंदर ले गईं। मामला शांत हाे गया था पर कुछ देर बाद वरिंदर चौबारा फांदकर उनके घर में दाखिल हुअा। उसके हाथ में दातर थी। वरिंदर ने घर में घुसते ही अमरनाथ पर दातर से ताबड़ताेड़ वार करने शुरू कर दिए।

अाराेपी पर पहले से 3 क्रिमिनल केस दर्ज

जरा सी बात पर अपने पड़ोसी 48 साल के अमरनाथ की हत्या करने वाले वरिंदर पर नकाेदर थाने में झगड़े के पहले से तीन केस दर्ज हैं। हरजिंदर काैर ने बताया कि उनके पति जब जख्मी हाेकर जमीन पर गिर गए तब भी अाराेपी वार करता रहा। शोर मचने पर वरिंदर फरार हो गया। थाना प्रभारी विर्क ने बताया कि आरोपी काे नकोदर-जालंधर बाईपास नहर के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार समेत पकड़ा गया। वरिंदर आपराधिक प्रवृत्ति का है अाैर उस पर पहले से केस दर्ज हैं। कल उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना