पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैंक की पीछे की दीवार में सेंधमारी करके लूट की कोशिश, स्ट्रॉन्ग रूम तक नहीं पहुंच पाए चोर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर जिले के गांव बोपाराय में बैंक शाखा में चोरी की कोशिश के मामले में जांच करते हुए बैंक अधिकारी।
  • जालंधर के गांव बोपाराय में सोमवार रात की घटना, मंगलवार सुबह बैंक आया स्टाफ तो चला पता
  • चोरों ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे और कुछ अन्य सामान को नुकसान पहुंचाया

जालंधर. जिले के गांव बोपाराय में सोमवार रात को बैंक लूटने की कोशिश में चोर नाकाम रहे। बताया जाता है कि चार चोर पीछे की दीवार में सेंध लगाकर बाथरूम के रास्ते अंदर घुसे। गनीमत रही कि कैश या लॉकरों तक नहीं पहुंच सके। बैंक कर्मी सुबह शाखा पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। थाना गोराया के प्रभारी केवल सिंह ने मौके पर जाकर जांच की है।


गोराया के थाना प्रभारी के मुताबिक गांव बोपाराय में स्थित यूनियन बैंक की शाखा में सोमवार रात चोरों द्वारा धावा बोल दिए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की गई तो बैंक के स्टाफ ने सुबह ब्रांच खोलने के बाद चोरी की कोशिश का पता चलने की बात कही। चोरों ने बैंक के अंदर जाने के लिए उसके पीछे की दीवार में कट लगाया था। यहां से चार लोग बाथरूम के रास्ते से बैंक में दाखिल हुए, लेकिन बैंक का स्ट्रांग रूम नहीं तोड़ पाए।


इस कोशिश के दौरान चोरों ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे और कुछ अन्य सामान को नुकसान जरूर पहुंचाया है। बहरहाल बैंक के स्टाफ के बयान लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में थाना गोराया के प्रभारी केवल सिंह का कहना है कि पुलिस ने घटनास्थल की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने खुद भी मौके का मुआयना किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें