टकराव / बच्चों को लेकर बड़े भिड़े; पहले रात में, फिर सुबह बरसाए एक-दूसरे पर पत्थर

जालंधर के दौलतपुरी इलाके में गली में भिड़ते लोग वीडियो कैमरे में कैद। जालंधर के दौलतपुरी इलाके में गली में भिड़ते लोग वीडियो कैमरे में कैद।
X
जालंधर के दौलतपुरी इलाके में गली में भिड़ते लोग वीडियो कैमरे में कैद।जालंधर के दौलतपुरी इलाके में गली में भिड़ते लोग वीडियो कैमरे में कैद।

  • जालंधर के दौलतपुरी इलाके में बुजुर्ग ने कहा-अब रात बहुत हो गई, सो जाओ सुबह खेल लेना
  • बच्चों के परिवार और बुजुर्ग के परिवार में बहस शुरू हो गई और मारपीट तक नौबत आ गई

दैनिक भास्कर

Nov 26, 2019, 02:47 PM IST

जालंधर. जालंधर में दो गुटों में टकराव की वारदात सामने आई है। दोनों गुटों ने पहले साेमवार रात पहले एक-दूसरे पर पत्थर बरसाए तो फिर मंगलवार सुबह दोबारा टकराव हो गया। फिलहाल पुलिस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

घटना जालंधर के दौलतपुरी इलाके की है। यहां कपूर कॉलोनी में सोमवार रात को कुछ बच्चे गली में खेल रहे थे। एक बुजुर्ग ने कहा कि अब रात बहुत हो गई है, सो जाओ सुबह खेल लेना। इस पर बच्चों के परिवार वालों और बुजुर्ग के परिवार वालों में बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट तक नौबत आ गई।

रात में तो जैसे-तैसे मामला शांत हो गया, लेकिन मंगलवार सुबह फिर विवाद पनप किया। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इलाके के लोगों ने यह सारा मामला अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसमें कुछ युवक गली में और घरों की छतों से पत्थरबाजी करने लगे। कुछ युवक नंगी तलवारें भी रोकर आ गए। हालांकि पूरे मामले में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। मोहल्ले की वेलफेयर सोसायटी ने धाना रामा मंडी में शिकायत दर्ज करवा दोनों पार्टियों के कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना