पंजाब / दिल्ली से अमृतसर जा रही स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस के इंजन के नीचे फंसी बाइक, बाल-बाल बचा युवक



X

  • राजपुरा स्टेशन से थोड़ी दूरी पर घटी घटना, टेक्नीकल टीम को बुलाकर निकाला गया बाइक को
  • जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर 50 मिनट लेट पहुंची गाड़ी, ड्राइवर ने दी युवक के खिलाफ शिकायत
  • जालंधर इलेक्ट्रिकल मर्चेंट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट भरत काकड़िया ने किया वीडियो शेयर

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2019, 12:33 PM IST

जालंधर. नई दिल्ली से अमृतसर जा रही स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के नीचे रविवार को एक मोटरसाइकल फंस गई। पता चलने पर टेक्नीकल टीम को बुलाकर मोटरसाइकल को निकाला गया। इसके चलते गाड़ी जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर 50 मिनट लेट पहुंची। गनीमत रही कि इस घटना में मोटरसाइकल के साथ रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा युवक बाल-बाल बच गया। हालांकि इस संबंध में कार्रवाई के लिए गाड़ी के ड्राइवर ने रेलवे काे शिकायत दी है, फिलहाल पूछताछ का क्रम जारी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 12029 नई दिल्ली-अमृतसर स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस रविवार को सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर नई दिल्ली से रवाना हुई थी। ट्रेन में दिल्ली से जालंधर आ रहे यहां के इलेक्ट्रिकल मर्चेंट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट भरत काकड़िया ने बताया कि राजपुरा स्टेशन से जैसे ही ट्रेन निकली तो अचानक कुछ दूरी पर पहुंच कर ड्राइवर ने जोर से ब्रेक लगाई। जब नीचे उतरकर देखा तो ट्रेन के अगले हिस्से में एक बाइक फंसी हुई थी। इसके बाद टेक्नीकल टीम को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद बाइक को निकलवाया गया, तब कहीं गाड़ी आगे बढ़ी। इस घटना के चलते स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर अपने निर्धारित समय दोपहर 12:25 बजे की बजाय1:13 बजे पहुंच पाई।

 

ट्रेन के ड्राइवर के अनुसार एक युवक रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था। काफी दूर से ही उस पर नजर पड़ गई थी, लेकिन स्पीड ज्यादा होने के चलते गाड़ी के रुकते-रुकते भी आखिर बाइक उसके नीचे आ ही गई। हालांकि बाइक चल रहा युवक बाइक को छोड़कर एक साइड हो गया, जिसके चलते वह बच गया। उसके खिलाफ रेलवे को शिकायत देने के बाद गाड़ी आगे बढ़ गई। इस घटना का वीडियो भरत काकड़िया ने ही शेयर किया है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना