डीसी कांप्लेक्स में आरटीए स्टाफ की कंप्लेंट करने के मुद्दे पर भाजपा नेता और वर्कर उलझे

Jalandhar News - जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा के कैबिन के सामने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Jalandhar News - bjp leader and worker injured on the issue of complaining of rta staff in dc complex
जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा के कैबिन के सामने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और वर्करों के बीच अजीब स्थिति बन गई। रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी के ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक पर 2 महीने से भी ज्यादा होने पर ड्राइविंग लाइसेंस न मिलने पर स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया।

इस आरोप के साथ भाजपा नेता सोनू दिनकर और साथी डीसी को दोपहर करीब 12:30 बजे कंप्लेंट करने आए थे। उसी दौरान आरटीए का कांट्रेक्ट स्टाफ भाजपा के देहाती प्रधान अमरजीत सिंह अमरी को लेकर पहुंच गया। इस दौरान दिनकर और साथी शिकायत देने पर अड़े थे जबकि अमरजीत अमरी दोनों पक्षों में मनमुटाव दूर करने के पक्ष में थे। एेसे में दिनकर और अमरी में नोंक-झोंक भी हो गई। भाजपा नेता सोनू दिनकर और साथियों ने अमरजीत सिंह अमरी से कहा कि वे जिला प्रशासन को दी जाने वाली कंप्लेंट के खिलाफ शिकायत पर सिग्नेचर करें जबकि अमरी समझौते के मूड में थे। दिनकर ने बताया कि वे भाजपा व्यापार मंडल के पदाधिकारी कुलवंत सिंह का ड्राइविंग लाइसेंस लेने के लिए बुधवार को ड्राइविंग टेस्टिंग ट्रैक पर गए थे लेकिन वहां पर स्टाफ ने अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मौके की वीडियो भी दिखाई। उन्होंने डीसी की गैर हाजिरी में शिकायत एडीसी जसवीर सिंह को सौंप दी। एडीसी ने आरटीओ नयन जस्सल से बात की। उन्होंने संबंधित व्यक्ति को ड्राइविंग लाइसेंस दिलवाने की बात कही, जो कि 2 महीने से इंतजार कर रहा है। दूसरी तरफ आरटीए के कर्मचारियों ने भी अपना पक्ष रखा है। भाजपा के जिला देहाती इकाई के प्रधान अमरजीत सिंह अमरी ने कहा कि वे दोनों पक्षों में मनमुटाव दूर करेंगे।

भाजपा नेता और कांट्रेक्ट स्टाफ कर्मचारी बात करते हुए।


X
Jalandhar News - bjp leader and worker injured on the issue of complaining of rta staff in dc complex
COMMENT