जालंधर / भाजपा नेता चंदनबीर ने फेसबुक पर डाली देसी कट्टे संग फोटो, गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर-5 में नेता के खिलाफ असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है थाना डिवीजन नंबर-5 में नेता के खिलाफ असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है
X
थाना डिवीजन नंबर-5 में नेता के खिलाफ असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया हैथाना डिवीजन नंबर-5 में नेता के खिलाफ असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है

  • पूर्व कैबिनेट मंत्री, सीपीएस समेत कई बड़े नेताओं का है करीबी
  • लाेहड़ी का फंक्शन अटेंड करते गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jan 14, 2020, 01:07 PM IST

जालंधर. बस्ती नौ में रहते लेदर व्यापारी व भाजपा नेता चंदनबीर सिंह को साेमवार देर रात पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। चंदनबीर ने 5 घंटे पहले फेसबुक पर देसी कट्टे के साथ फोटो फेसबुक पर पाेस्ट की थी। थाना डिवीजन नंबर-5 में नेता के खिलाफ असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

देसी कट्टा बरामद करने के लिए चंदनबीर से पूछताछ की जा रही है। भाजपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री चूनी भगत लाल, उनके बेटे महिंदर भगत और पूर्व विधायक केडी भंडारी का करीबी बताया जा रहा है। चंदनबीर द्वारा फेसबुक पर देसी कट्टे के साथ फोटो शेयर करने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी।

देर रात असलाह एक्ट के तहत केस दर्ज कर चंदनबीर को उसके घर के बाहर से अरेस्ट कर लिया गया। उस वक्त नेता लाेहड़ी का फंक्शन अटेंड कर रहा था। पुलिस ने उसकी तलाशी ली पर कट्टा नहीं मिला। चंदनबीर बार-बार यही पूछता रहा, उसका कसूर क्या है? थाना-5 पुलिस ने पूछा कि देसी कट्टा कहां छुपा रखा है।

नेता की गिरफ्तारी की खबर मिलने पर कई समर्थक थाने पहुंच गए। समर्थकोंं काे थाने में घुसने से पुलिस ने रोक दिया। नेता से एसीपी बलजिंदर सिंह की सुपरविजन में पूछताछ की गई। आधी रात तक पुलिस कट्टा बरामद नहीं कर पाई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना