एलपीयू में बीटेक के स्टूडेंट ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा जान दी

Jalandhar News - भास्कर न्यूज | जालंधर/फगवाड़ा लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में बी टेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन के फाइनल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - btech students got jumped from 7th floor in lpu
भास्कर न्यूज | जालंधर/फगवाड़ा

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में बी टेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन के फाइनल ईयर के छात्र ने एलपीयू हॉस्टल के सातवीं मंजिल शिक्षा लांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले सुबह 3:35 पर उसने अपने मित्र को आंध्र भाषा में आई एम अपसेट लिखकर मैसेज भी किया। लेकिन उसके मित्र ने मैसेज को उसकी मौत के बाद पढ़ा। एलपीयू प्रबंधक सिक्योरिटी की ओर से छात्र की लाश को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

सदर पुलिस के एसएचओ ने फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में दौरा कर छात्र के मित्रों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस की ओर से छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। सतनामपुरा पुलिस के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ ने बताया उन्हें सूचना मिली की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन के फाइनल ईयर के छात्र सोमा वेंकटा भरथ कुमार उर्फ सोनू पुत्र सरीनवासुलू, निवासी आंध्र प्रदेश पढ़ रहा था। हॉस्टल में कमरा नंबर 713 में रह रहा था। सतनामपुरा पुलिस को सोनू के मित्रों के दिए बयान के अनुसार वह अपने आपको काफी अकेला महसूस कर रहा था। उसने अपने मित्र को अपनी आंध्र भाषा में शनिवार को सुबह 3:35 पर आई एम अपसेट लिखकर मैसेज भी किया। लेकिन सुबह छात्र की एलपीयू के सातवीं मंजिल पर चढ़कर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश को फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में एलपीयू सिक्योरिटी द्वारा लाया गया।

सोनू

दोस्तों के भी पुलिस ने दर्ज किए बयान

फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में सतनामपुरा के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ ने दौरा किया। एलपीयू के छात्र सोनू के मित्रों के बयान भी दर्ज किए। सोनू के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके परिजनों के बयानों के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सोनू की लाश काे सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखी गई है।

X
Jalandhar News - btech students got jumped from 7th floor in lpu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना