--Advertisement--

बिल्डिंग इंस्पेक्टर पर निगम में की शिकायतें वापस लेने के लिए दबाव डालने का आरोप

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:25 AM IST

Jalandhar News - जालंधर | सईपुर में अवैध सीवरेज का मामला उठाने वाले डॉ. बीआर अंबेडकर वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने बिल्डिंग...

Jalandhar News - building inspector accused of pressuring to withdraw complaints in corporation
जालंधर | सईपुर में अवैध सीवरेज का मामला उठाने वाले डॉ. बीआर अंबेडकर वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने बिल्डिंग इंस्पेक्टर अजीतपाल जोशी पर गाली गलौज करने और शिकायतें वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। संजीव ने बताया कि वे अपने मकान के ऊपर कमरा डाल रहे हैं। किसी ने इसकी शिकायत बिल्डिंग इंस्पेक्टर को कर दी। बिल्डिंग इंस्पेक्टर ने मौके पर आकर उन्हें व उनके परिवार को धमकाया। मकान के कागजात दिखाने की मांग की गई।

जब उनके पिता योगराज ने शिकायत की काॅपी मांगी तो बदसलूकी की गई। बिल्डिंग इंस्पेक्टर ने कहा कि अपनी शिकायतें वापस ले लो वरना कार्रवाई की जाएगी। संजीव ने कहा कि उन्होंने निगम में जो शिकायतें की हुई हैं, उसके पक्के सबूत हैं। निगम अधिकारी कार्रवाई करने की बजाय धमकाने लगे हैं। योगराज व संजीव ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए।

दूसरी ओर निगम बिल्डिंग इंस्पेक्टर अजीतपाल जोशी ने कहा कि किसी के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया है। उन्हें इलाके में अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी। अवैध निर्माण की रिपोर्ट सीनियर अफसरों को सोमवार को भेजनी है। अवैध निर्माण करने के आरोपियों के पारिवारिक मेंबरों के साथ बदतमीजी के आरोप बेबुनियाद हैं।

संजीव कुमार

X
Jalandhar News - building inspector accused of pressuring to withdraw complaints in corporation
Astrology

Recommended

Click to listen..