Hindi News »Punjab »Jalandhar» Family Member Refused To Take Deadbody.

मिंटू आत्महत्या कांड:मां बोली ,आरोपियों को पकडऩे पर करेंगे लाश का अंतिम संस्कार

लाश लेने से किया इंकार। पुलिस ने दिया आरोपियों को पकडऩे का भरोसा

Satpaul Satpaul | Last Modified - Feb 28, 2012, 04:08 PM IST

जालंधर।लम्मा पिंड के चंडीगढ़ मोहल्ला में छेडख़ानी के झूठे आरोप से हताश होकर जान देने वाले कारपेंटर सुरिंदर कुमार मिंटू की मां भोली इस बात पर आड़ गई है कि जब तक उसके बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार गोगी व भिंदा नहीं पकड़े जाते तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।
मिंटू की लाश को पोस्टमार्टम उपरांत मंगलवार दोपहर 12 बजे उसके परिवार के हवाले करने की पहल की गई लेकिन परिवार वालों ने लाश लेने से इंकार कर दिया। परिवार वालों की मांग है कि जब तक छेडख़ानी का झूठा आरोप लगाने वाले और मां के सामने पीटने वालों को पकड़ा नहीं जाता लाश का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।
हालांकि पुलिस इस मामले में सुबह ही एक आरोपी सोनू को पकड़ चुकी है। भोली का कहना था कि केस के मुख्यारोपी खुलेआम घूम रहे है। लाश का अंतिम संस्कार आरोपी महिला गोगी व भिंदा की गिरफ्तारी के बाद किए जाने की घोषणा के बाद लम्मा पिंड में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।
एएसआई अश्विनी कुमार का कहना था कि पुलिस गोगी व भिंदा की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। स्थिति को तनावपूर्ण देख एरिया में फोर्स तैनात कर दी गई थी। गौर हो कि सोमवार को कारपेंटर मिंटू ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।
मिंटू की मां सुमित्री उर्फ भोली ने बताया था कि उसके बेटे पर गोगी ने झूठा छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए भिंदा और एक अन्य युवक से पिटवाया था। यह अपमान पर बर्दाश्त न कर सका और जान दे दी। थाना डिवीजन नंबर आठ में इस बाबत उक्त लोगों के खिलाफ भोली के बयान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया था।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: family member refused to take deadbody.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×