--Advertisement--

मिंटू आत्महत्या कांड:मां बोली ,आरोपियों को पकडऩे पर करेंगे लाश का अंतिम संस्कार

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2012, 04:08 PM IST

लाश लेने से किया इंकार। पुलिस ने दिया आरोपियों को पकडऩे का भरोसा

family member refused to take deadbody.

जालंधर।लम्मा पिंड के चंडीगढ़ मोहल्ला में छेडख़ानी के झूठे आरोप से हताश होकर जान देने वाले कारपेंटर सुरिंदर कुमार मिंटू की मां भोली इस बात पर आड़ गई है कि जब तक उसके बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार गोगी व भिंदा नहीं पकड़े जाते तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।
मिंटू की लाश को पोस्टमार्टम उपरांत मंगलवार दोपहर 12 बजे उसके परिवार के हवाले करने की पहल की गई लेकिन परिवार वालों ने लाश लेने से इंकार कर दिया। परिवार वालों की मांग है कि जब तक छेडख़ानी का झूठा आरोप लगाने वाले और मां के सामने पीटने वालों को पकड़ा नहीं जाता लाश का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।
हालांकि पुलिस इस मामले में सुबह ही एक आरोपी सोनू को पकड़ चुकी है। भोली का कहना था कि केस के मुख्यारोपी खुलेआम घूम रहे है। लाश का अंतिम संस्कार आरोपी महिला गोगी व भिंदा की गिरफ्तारी के बाद किए जाने की घोषणा के बाद लम्मा पिंड में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।
एएसआई अश्विनी कुमार का कहना था कि पुलिस गोगी व भिंदा की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। स्थिति को तनावपूर्ण देख एरिया में फोर्स तैनात कर दी गई थी। गौर हो कि सोमवार को कारपेंटर मिंटू ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।
मिंटू की मां सुमित्री उर्फ भोली ने बताया था कि उसके बेटे पर गोगी ने झूठा छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए भिंदा और एक अन्य युवक से पिटवाया था। यह अपमान पर बर्दाश्त न कर सका और जान दे दी। थाना डिवीजन नंबर आठ में इस बाबत उक्त लोगों के खिलाफ भोली के बयान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया था।



X
family member refused to take deadbody.
Astrology

Recommended

Click to listen..