पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा-कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में सबसे बेहतर विकल्प होंगी प्रियंका, हर कांग्रेसी होगा साथ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब दौरे के दौरे पर आई प्रियंका गांधी के साथ बात करते कैप्टन अमरिंदर सिंह। -फाइल फोटो
  • कैप्टन पहले भी युवा के हाथों कमान सौंपे जाने की कर चुके हैं बात, पर नहीं लिया था खुले तौर पर प्रियंका का नाम
  • पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल और सांसद शशि थरूर के बयान के बाद खुलकर किया अमरिंदर सिंह ने समर्थन

जालंधर. राजनैतिक पार्टी कांग्रेस में राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर चल रही असमंजस की स्थिति के बीच सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान आया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के रूप में प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम सबसे उपयुक्त बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर प्रियंका को कमान सौंपी जाती है तो हर कांग्रेसी साथ होगा। हालांकि यह अभी कांग्रेस वर्किंग कमेटी के स्तर पर चर्चा का विषय है।

 

Priyanka ideal candidate for Congress presidentship, says Captain Amarinder

Read @ANI Story | https://t.co/kquTm7uI5w pic.twitter.com/I5GBF8VL6B

— ANI Digital (@ani_digital) July 29, 2019

 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले भी कह चुके हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष किसी युवा को होना चाहिए। तब उन्होंने खुले तौर पर प्रियंका गांधी को अध्यक्ष पद पर लाने की बात नहीं कही थी। इसी बीच रविवार को पार्टी के सांसद शशि थरूर ने कहा था कि प्रियंका गांधी अध्यक्ष पद के लिए सबसे बेहतर कैंडिडेट हो सकती हैं, क्योंकि वह करिश्माई व्यक्तित्व की धनी हैं। इसके बाद राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी इस मांग का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि शशि थरूर ने जो कहा है, वह आम कांग्रेसी की भावना को दर्शाने वाला है। इन्हीं नेताओं के साथ सुर में सुर मिलाते हुए सोमवार को कैप्टन ने प्रियंका को सबसे बेहतर विकल्प बताया है।

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यदि प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाया दिया जाता है तो मुझे भरोसा है कि पूरी कांग्रेस पार्टी को उनका समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अध्यक्ष पद संभालने के लिए परफेक्ट च्वॉयस होंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को इस संबंध में फैसला लेना है। साथ ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी के स्तर पर चर्चा का भी विषय है।

 

\"DBApp\"

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें