पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पेड़ से टकराई कार, हादसे में 2 महिलाओं की मौत-दो गंभीर जख्मी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलाचौर में पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कार।
  • बलाचौर के गढ़ी कानूनगो भुलेखा चौक और घमौर बाईपास के बीच गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ हादसा
  • बलौंगी की 55 वर्षीय निर्मला देवी और लुधियाना की 58 वर्षीय जसविंदर कौर के रूप में हुई मृतकों की पहचान
Advertisement
Advertisement

नवांशहर/बलाचौर. नवांशहर के कस्बा बलाचौर में गुरुवार को एक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ, जब मोहाली जिले के बलौंगी से ये लोग कार में गांव पंडोरी को जा रहे थे। अचानक इनकी कार बेकाबू हो पेड़ से जा टकराई। कार चालक को बलाचौर से नवांशहर रेफर कर दिया गया है। वहीं सूचना पाकर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।


हादसा सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ, जिसमें मारी गई महिलाओं की पहचान बलौंगी की 55 वर्षीय निर्मला देवी पत्नी हरीराम, लुधियाना की 58 वर्षीय जसविंदर कौर पत्नी अवतार सिंह के रूप में हुई है, वहीं घायलों में बलौंगी के 47 वर्षीय पुरुषोत्तम लाल पुत्र हजारा राम और 25 साल की रूबी पुत्री रविंदर कुमार हैं। पता चला है कि ये सभी बलौंगी से अपने पिछले गांव पंडोरी रिश्ते के संबंध में जा रहे थे। रास्ते में बलाचौर के गढ़ी कानूनगो भुलेखा चौक और घमौर बाईपास के बीच इनकी कार पेड़ से टकरा गई।


इस बारे में एएसआई थाना सिटी बलाचौर अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिलाओं के शवों को बलाचौर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। इनके परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम कराकर शवों को हवाले किया जाएगा। घायलों को बलाचौर के सरकारी अस्पताल में लाया गया था। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नवांशहर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement