कार चालक महिला ने साइकिल को मारी टक्कर, व्यक्ति की मौत

Jalandhar News - दकोहा फाटक के पास काम पर जा रहे साइकिल सवार 53 साल व्यक्ति को कार सवार महिला ने टक्कर मारी दी। उसे इलाज के लिए जौहल...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - car driver collides with bicycle person dies
दकोहा फाटक के पास काम पर जा रहे साइकिल सवार 53 साल व्यक्ति को कार सवार महिला ने टक्कर मारी दी। उसे इलाज के लिए जौहल अस्पताल दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रामामंडी के रहने वाले 53 साल के अमीर चंद पुत्र विरधा सिंह के रूप में हुई है। थाना कैंट के एसएचओ कुलबीर सिंह ने बताया हादसा शनिवार सुबह करीब 8 बजे हुआ। अमीर चंद साइकिल पर काम पर जा रहे थे कि दकोहा फाटक के पास ब्रेजा कार (पीबी 08 सीजेड 5152) चालक दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीचर कोनिका जैन ने उसे टक्कर मार दी।

कोनिका जैन ने ही उसे अपनी गाड़ी में ले जाकर जौहल अस्पताल दाखिल करवाया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी थाना कैंट पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर गाड़ी कब्जे में ले ली। कुछ ही समय बाद डाॅक्टरों ने अमीर चंद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कोनिका जैन प|ी पुष्कर जैन निवासी चरणजीत पुरा के खिलाफ धारा 304ए, 427 और 278 के तहत मामला दर्ज किया गया है। देर शाम महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया।

X
Jalandhar News - car driver collides with bicycle person dies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना