कार में मिला केयर मैक्स के एमओ का शव पत्नी बोली- महिला डॉक्टर से थीं नजदीकियां

Jalandhar News - आदर्श नगर चौक के पास मेन रोड पर बंद पड़ी कोठी नंबर 223 के बाहर सेंट्रो कार में शनिवार दोपहर केयर मैक्स अस्पताल के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
आदर्श नगर चौक के पास मेन रोड पर बंद पड़ी कोठी नंबर 223 के बाहर सेंट्रो कार में शनिवार दोपहर केयर मैक्स अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ. नितेश सिंह तोमर की लाश मिली है। तोमर की लाश ड्राइविंग सीट पर थी और उन्होंने सीट बेल्ट लगाई हुई थी। 32 साल के तोमर की दाई बाजू पर कैनुला लगा हुआ था।

कार के अंदर से पुलिस को कार से अंदर से मिले इस्तेमाल किए अर्टासिल 50 एमजी के इंजेक्शन मिले हैं। मूल रूप से उत्तराखंड के राम नगर की इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले डॉ. तोमर की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया हैं। डॉ. तोमर की प|ी पायल तोमर ने कहा कि पति के एक महिला डाॅक्टर से रिलेशन थे। इसलिए पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच करे, ताकि पति की मौत का सच सामने आ सके। एसीपी हरसिमरत सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही मौत का कारण पता चलेगा। कार से इस्तेमाल किए तीन इंजेक्शन मिले हैं। कार या डेडबॉडी से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही डेडबॉडी पर किसी तरह का कोई जख्म हैं। एसीपी ने कहा कि डॉ. तोमर की फैमिली आ रही है, ताकि उनसे भी बात की जा सके। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

डॉ. तोमर

सुबह 6:30 बजे मायके से लौटी प|ी तो 8:30 बजे मोबाइल घर छोड़ गए डॉ. तोमर

कार में पड़ी डॉ. नितेश सिंह तोमर की लाश। -भास्कर

लोगों ने लाश देखी तो दी पुलिस को सूचना..... शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे आदर्श नगर चौक के पास कोठी नंबर 223 के बाहर खड़ी सेंट्रो कार में लाश देखकर पब्लिक ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। एसीपी और एसएचओ-2 राकेश कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लाश को कब्जे में लेने से पहले एसीपी फोरेंसिक टीम को बुला कर जांच करवाई। फोरेंसिक जांच पूरी होने के बाद जब पर्स खोला गया तो मृतक की डाॅ. तोमर के रूप में शिनाख्त हुई। मेन रोड के पीछे आदर्श नगर में ही डॉ. तोमर किराये के मकान में रहते थे। पति की मौत की खबर मिलने पर पायल और उनकी सास रेनू सूरी पहुंच गई। पति की लाश देख पायल बेहोश हो गई। उनका एक बेबी भी है।

पुलिस की कॉल से पता लगा पति की मौत हो गई

हरिद्वार की रहने वाली पायल सूरी ने कहा इकनॉमिक्स के प्रोफेसर नरेश सिंह तोमर के डॉ. बेटे नितेश तोमर के साथ उनकी शादी 2015 में हुई थी। पति केयर मैक्स अस्पताल में मेडिकल अफसर थे। वे भी इंग्लिश की कोचिंग करवाती थीं। मां बनने के कारण जॉब छोड़ दी थी। इस बीच पता चला था कि पति के एक महिला डाॅक्टर के साथ रिलेशन हैं। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, मगर पति ने यकीन दिलवाया था कि हमारे बीच कुछ गलत नहीं हैं। पायल ने पुलिस से कहा कि 10 जुलाई को वह मायके चली गई थी। इस बीच उसे पति के बारे फिर पता चला था कि वे महिला डाक्टर से मिलते हैं। इसलिए वह सुबह 6:30 बजे मां संग घर आ गई थी। यहां पर पति से मुलाकात हुई थी। पति ठीक थे। घर से वह करीब 8:30 बजे कार लेकर निकल गए थे, मगर मोबाइल घर ही छोड़ गए थे। पति बीमार थे तो उनकी चिंता होने लगी थी। दोपहर को पुलिस की कॉल आई कि पति की लाश मिली है।

डॉ. तोमर को थी टीबी... एसएचओ ने कहा कि उक्त अस्पताल के एचआर राजविंदर सिंह ने बताया है कि करीब 25 दिन पहले डॉ. तोमर के पेट में दर्द हुआ था। इस बीच टेस्ट से यह बात निकल कर आई थी कि उन्हें टीबी है, जिसका वे इलाज करवा रहे थे। वह रात को ड्यूटी खत्म कर घर चले गए थे। वे दोपहर की शिफ्ट पर आते थे।

परिजन के साथ जानकारी देतीं पायल।

Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
X
Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
Jalandhar News - car owner found dead body of moe39s body
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना