कनाडियन गर्ल से शादी कराने का झांसा देकर ठगी

Jalandhar News - कनाडा की लड़की से शादी करवाकर पक्का करवाने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में खुद को एनअारअाई बताने वाली नरेंद्र...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - cheating by blaming canadian girl
कनाडा की लड़की से शादी करवाकर पक्का करवाने का झांसा देकर ठगी करने के मामले में खुद को एनअारअाई बताने वाली नरेंद्र पुरेवाल निवासी गांव माड़ी हारनियां थाना मकसूदां के खिलाफ आदमपुर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। उक्त महिला पर पहले से अलग-अलग थानों में ठगी के 17 केस चल रहे है अौर इस वक्त फरीदकोट जेल में बंद है।

पूछताछ करने के लिए फरीदकोट जेल से महिला को अादमपुर पुलिस एक दिन के प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अाई है। थाना अादमपुर के एसएचअो जनरैल सिंह ने बताया कि अगस्त 2018 में हरविंदर सिंह उर्फ विंदर निवासी गांव पंडोरी फगुड़े (होशियारपुर) ने एसएसपी जालंधर को शिकायत दी थी।

महिला पर पर्चा, अारोपी महिला नरेंद्र पर थानों में दर्ज हैं ठगी के 17 मामले

महिला बोली- मेरी फोटो खिच्च पर मैं मुंह नईं ढकणा... पुलिस ने जब महिला को पत्रकारों के सामने पेश किया तो वह बोली- मेरी फोटो आणी चाहीदी। फोटो खिच्च, मैं मुंह नईं ढकणा।

हरविंदर ने कहा था कि खुद को एनअारअाई बताने वाली नरेंद्र पुरेवाल ने कनाडा की एक लड़की के साथ फर्जी विवाह करवाने के लिए 20 लाख रुपए की मांगें अौर कहा था कि लड़की कनाडा जाकर उसे पक्का भी करवा देगी। बातचीत होने के बाद हरविंदर सिंह के जीजा कमलजीत सिंह निवासी पिंड कडियाणा आदमपुर के घर में शगुन की रस्म हुई, जहां 40 के करीब रिश्तेदार शामिल हुए। वहां नरेंद्र पूरेवाल को 3 लाख रुपए नकद अौर 4 लाख रुपए का चेक दिया था। यहीं नहीं शगुन के 25000 रुपए भी वो साथ ले गई। कुछ दिन बाद पता चला कि जिस लड़की से उसकी शादी करवाई जा रही, वह पहले से शादीशुदा है। जब बात की तो नरेंद्र ने कहा कि बकाया राशि दो आपका काम हो जाएगा। इसके बाद हरविंदर सिंह को पता चला कि उससे धोखाधड़ी हुई है। एसएचअो ने बताया कि डीएसपी गुरदेव सिंह अौर पुलिस की तरफ से मामले की जांच के बाद नरेंद्र पुरेवाल के खिलाफ 3 जुलाई को मामला दर्ज कर लिया गया। उक्त महिला के खिलाफ अलग-अलग थानों में 17 के करीब केस दर्ज है। अब वह फरीदकोट जेल में बंद थी। पूछताछ के लिए उसे एक दिन के प्रोडक्शन वारंट पर थाना आदमपुर में लाया गया। उधर, अारोपी नरेंद्र पूरेवाल ने कहा कि उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है। इस मामले में आदमपुर पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की, जो अभी विचारधीन है।

X
Jalandhar News - cheating by blaming canadian girl
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना