सुनवाई में नहीं पेश हुए मुख्य सचिव, अगली सुनवाई 21 को

Jalandhar News - मॉडल हाउस में लक्ष्मी नारायण मंदिर के सामने पार्क के साथ बने डंप को लेकर चल रहे केस में सीजेएम कोर्ट ने मुख्य सचिव...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:51 AM IST
Jalandhar News - chief secretary did not appear in the hearing next hearing on 21
मॉडल हाउस में लक्ष्मी नारायण मंदिर के सामने पार्क के साथ बने डंप को लेकर चल रहे केस में सीजेएम कोर्ट ने मुख्य सचिव और इलाका पार्षद ओंकार राजीव टिक्का को एक्स पार्टी घोषित कर दिया है। दोनों लोग बुधवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में समन भेजने के बाद भी पेश नहीं हुए।

आबादी के बीच और पार्क में ग्रीन एरिया के साथ डंप को लेकर एडवोकेट हरमिंदर सिंह संधू और एडवोकेट ओपी गंगोत्रा ने केस कर इस मामले में निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा, डीसी वरिंदर कुमार शर्मा और मेयर जगदीश राजा को भी पार्टी बनाया था।

सीजेएम कोर्ट में हुई सुनवाई में कमिश्नर, डीसी और मेयर की ओर से पेश हुए वकील ने अपना जवाब देने के लिए कोर्ट से मोहलत मांगी थी, जिसके बाद कोर्ट ने केस की अगली सुनवाई 21 अक्टूबर को रखी है।

एडवोकेट हरमिंदर सिंह संधू ने बताया कि निगम प्रशासन या पार्षद ने अब तक डंप शिफ्ट नहीं कराया है। पार्क के साथ रोजाना कूड़ा फेंका जा रहा है, वहां से कूड़े की लिफ्टिंग तो हो रही है, लेकिन डंप को अब तक खत्म नहीं किया गया है।

मेयर, डीसी और कमिश्नर

के वकील ने जवाब के लिए मांगी मोहलत

X
Jalandhar News - chief secretary did not appear in the hearing next hearing on 21
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना