पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांप ने डंसा था, सीएचसी का नहीं खोला गेट, बच्चे की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोप : इमरजेंसी में मैडम ने बिना चेकअप पटियाला ले जाने के लिए कहा
Advertisement
Advertisement

अमरगढ़. गांव रामपुर छन्ना में सांप के काटने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। मृतक बच्चे के परिजनों का आरोप है कि सांप के काटने के बाद जब वह सुबह 3 बजे बच्चे को लेकर अमरगढ़ अस्पताल में पहुंचे तो पहले उन्हें 45 मिनट तक गेट नहीं खोला गया। जिसके बाद बिना चेकअप किए बच्चे को नाभा या मालेरकोटला ले जाने के लिए बोल दिया गया, जिस कारण नाभा ले जाते समय रास्ते में बच्चे की मौत हो गई।
 
मृतक के पिता बलजिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार रात सभी खाना खाने बाद सो गए थे। इस दौरान करीब 2 बजे उसके बेटे गुरसेवक सिंह को हाथ पर कुछ काटने का एहसास हुआ व उसने शोर मचाया। उसने अपनी मां को बताया कि उसे मधुमक्खी काट गई है। उसे ट्रीटमेंट दिया गया। परंतु आराम न होने पर अस्पताल में गए। जहां पर किसी ने गेट नहीं खोला। उधर एसएमओ दलवीर कौर का कहना है कि इमरजेंसी में डॉक्टरों की कमी है, जिस कारण रात के समय सेवाएं देने में असमर्थ है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement