सीएम शहर में रुके, आज पीटीयू के समागम में करेंगे शिरकत

Jalandhar News - जालंधर | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री कैप्टन...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - cm stayed in the city will attend ptu conference today
जालंधर | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह धार्मिक समागमों में शिरकत करने पहुंचे तो पूरा दोआबा 72 घंटे से हाई अलर्ट पर रहा।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह शुक्रवार रात भी जालंधर में ही रुके और शनिवार सुबह 7 बजे सुल्तानपुर लोधी और फिर गुरुद्वारा करतारपुर साहिब लांघे पर निकल गए। इसके बाद वे दोबारा जालंधर लौट आए और रात को होटलियर एवं निर्यातक गौतम कपूर के घर में रहे। रविवार को शाम 4 बजे वे पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी कैंपस में एक सम्मान समारोह में हिस्सा लेंगे। एेसे में एक तो वीआईपी सुरक्षा और दूसरा अयोध्या में श्रीराम मंदिर को लेकर आए फैसले के चलते पुलिस हाई अलर्ट पर रही। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने पुख्ता इंतजाम के पूरी पुलिस टीम को आदेश जारी किए। सभी एडीसीपी, एसीपी और एसएचओ खुद टीमों के साथ फील्ड में निकले। सीपी के आदेश पर संदिग्ध लोगों को रोक कर उनसे पूछताछ भी की गई। उन्होंने हिदायत दी कि किसी भी तरह की ढील न बरती जाए।

सुरक्षा के मद्देनजर सिटी में तैनात एसीपी व अन्य पुलिस मुलाजिम।

X
Jalandhar News - cm stayed in the city will attend ptu conference today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना