मेयर से पार्षद समराय ने पूछा, कांग्रेस के बागी को साथ लेकर क्या साबित करना चाहते हैं, पार्टी को कमजोर कर रहे हैं

Jalandhar News - सिटी में कूड़ा, डंप और सफाई की समस्या को लेकर कांग्रेस के विधायक से लेकर पार्षद के विरोध का सामना कर रहे मेयर जगदीश...

Sep 10, 2019, 08:05 AM IST
सिटी में कूड़ा, डंप और सफाई की समस्या को लेकर कांग्रेस के विधायक से लेकर पार्षद के विरोध का सामना कर रहे मेयर जगदीश राजा अब पार्टी की अंदरूनी सियासत को लेकर अपने ही पार्षद के निशाने पर हैं। मेयर द्वारा गत दिवस वार्ड-78 में पूर्व पार्षद डाॅ. प्रदीप राय के साथ किए गए दौरे को लेकर एक बार फिर कांग्रेस के अंदर की सियासत ही गरमा गई है। इलाका पार्षद जगदीश राम समराय ने सीधे मेयर से पूछा है कि वे पार्टी के बागी को साथ लेकर उनके वार्ड में क्या उन्हें नीचा दिखाने के लिए लेकर घूम रहे हैं। उनके द्वारा सफाई सेवक, बिन, डिच मशीन की मांग पर सुनवाई करने की बजाय पाटी के बागी रहे डाॅ. प्रदीप राय के कहने पर सुनवाई करके वो क्या साबित करना चाहते हैं। समराय ने कहा कि डाॅ. प्रदीप राय निगम चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में उनके खिलाफ लड़ा और विधानसभा में वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू के खिलाफ आजाद चुनाव लड़ने वाले पूर्व मेयर सुरिंदर महे का साथ दिया था।

जगदीश राम समराय ने सोमवार को जारी बयान में कहा है कि मेयर इस मसले पर स्पष्टीकरण दें कि क्या उन्हें कांग्रेस के बागी का साथ देना है, तो शहर की तरक्की कैसे होगी। इससे पार्टी कमजोर हो रही है और वर्करों का भी मनोबल गिरता है। ये वह डाॅ. प्रदीप राय हैं, जो बार-बार वार्ड के लोगों को साथ लेकर उनके और निगम प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हैं। लेकिन मेयर पार्षद की बजाय उन्हीं का साथ दे रहे हैं। समराय ने कहा है कि वे पूरे मसले को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, निकाय मंत्री ब्रह्म महिंद्रा, पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़, सांसद चौधरी संतोख सिंह, वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू और नॉर्थ के विधायक बाबा हेनरी के पास पार्षद साथियों के साथ लेकर शिकायत करेंगे।

उधर, मेयर का कहना है कि वो इलाके में किसी बीमार का हाल जानने गए थे, वहीं पर पूर्व पार्षद डाॅ. प्रदीप राय भी मिले और पार्टी के कुछ लोग भी। इसमें पार्षद को लेकर कोई मंशा नहीं थी, वो तो किसी भी इलाके में जाते हैं तो लोग उनके सामने समस्या रखते हैं और सभी की समस्या सुनना उनका दायित्व है।

कहा- सीएम, पंजाब कांग्रेस प्रधान से लेकर सांसद को देंगे शिकायत

मेयर राजा

पार्षद समराय

एडिशनल कमिश्नर बबिता कलेर ने कार्यभार संभाला

जालंधर | नगर निगम की नई एडिशनल कमिश्नर बबिता कलेर ने सोमवार को कार्यभार संभाल लिया है। इससे पहले वे फगवाड़ा में एडीसी के पद पर तैनात थीं। जबकि लंबे समय तक लुधियाना में निकाय विभाग के डिप्टी डायरेक्टर रह चुकी हैं। बबिता कलेर ने कहा कि सिर्फ निगम दफ्तर में बैठने की बजाय वे जोन दफ्तर और फील्ड में भी सक्रिय रहेंगी

बबिता कलेर

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना