गुलाब वाटिका संचालक के बेटे पर हमला करने वाला डेयरी मालिक का बेटा अरेस्ट

Jalandhar News - थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने लीज पर गुलाब वाटिका चलाने वाले विनय जोशी के 24 साल के बेटे शुभम जोशी पर जानलेवा हमला...

Dec 04, 2019, 08:12 AM IST
थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने लीज पर गुलाब वाटिका चलाने वाले विनय जोशी के 24 साल के बेटे शुभम जोशी पर जानलेवा हमला करने के मामले में डेयरी मालिक के 19 साल के बेटे जसकरन सिंह उर्फ गुज्जर को बल्टर्न पार्क से अरेस्ट किया है। र| नगर के रहने वाले जसकरन को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया।

केस में मुख्यारोपी मोहित मल्होत्रा को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। एसीपी (सेंट्रल) हरसिमरत सिंह ने बताया कि रोज पार्क के रहने वाले शुभम जोशी के पिता विनय जोशी गुलाब वाटिका पैलेस को लीज पर लेकर चलाते हैं।

शुभम ने अपनी स्टेटमेंट में कहा था कि पैलेस में 3 अक्टूबर को मैरिज पार्टी थी। देर रात करीब साढ़े 11 बजे दोबारा डीजे चालू किया गया था। उनके पिता ने आवाज धीमी करने को कहा तो मोहित मल्होत्रा से कहासुनी हो गई थी।

गुस्से में आए मोहित ने अपने साथियों जसकरण गुज्जर, गौरी, प्रिंस, कार्तिक और शैली के साथ हमला कर शुभम काे जख्मी कर दिया था। बचाने की काेशिश करने पर शुभम के पिता पर भी हमला किया था। पुलिस ने इरादा-ए-कत्ल का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना