संदेह / ट्रक ने मारी स्कूटी को टक्कर, देर रात घर लौट रहे डांस एकेडमी के संचालक की मौत



Dance Academy gone killed while a truck crushed him
X
Dance Academy gone killed while a truck crushed him

  • जालंधर के संतोखपुरा के रहने वाले 28 साल के सोनू के रूप में हुई है मृतक युवक की पहचान
  • ट्रक के पहिये पैरों के ऊपर से गुजरने के बाद घायल को रिश्तेदारों ने पहुंचाया अस्पताल, कुछ ही देर में तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 05:43 PM IST

जालंधर. जालंधर में सड़क हादसे में एक डांस एकेडमी के संचालक की मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की है। जब वह स्कूटी पर सवार हो घर लौट रहे थे तो रास्ते में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

मृतक युवक की पहचान संतोखपुरा के रहने वाले 28 साल के सोनू के रूप में हुई है। उसकी बहन बैंगलुरू में तो भाई मुंबई में सेटल है, जबकि वह खुद यहां शहर में एक डांस एकेडमी चलाता था। देर रात हुए हादसे के बाद वह पत्नी और दो बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) को छोड़ गया है। पति की मौत के बाद पत्नी राधा अपनी सुधबुध खो बैठी थी।

 

परिजनों से मिली जानकारी के गुरुवार देर रात सोनू अपनी स्कूटी पर एकेडमी से घर लौट रहा था। पठानकोट चौक के पास धर्म कंडा से वजन करवाकर निकल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे सोनू स्कूटी से नीचे गिर गया। ट्रक के पहिये उसके पैरों के ऊपर से निकल गए थे। रिश्तेदार लक्की और ईश्वर सिंह उसे नाजुक हालत में सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंचे, लेकिन वहां पर कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

 

एएसआई मनजीत सिंह ने कहा कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। ईश्वर की शिकायत पर मालेरकोटला के रहने वाले ट्रक ड्राइवर गुरतेज सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही शुक्रवार देर शाम पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। शनिवार को उसका अंतिम किया जाएगा।

COMMENT